पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पिता के सामने किडनैपरों ने 9 वर्षीय बच्चे को उठाया, 20 मिनट बाद घर से दूर छोड़ दिया

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • नकाबपोश किडनैपरों ने बच्चे से कहा, सीधे घर जाना
  • मामले की गहनता के साथ जांच की जा रही- डीएसपी
Advertisement
Advertisement

खनौरी. गुरुवार रात कस्बे में पिता के साथ दुकान बंद कर रहे 9 वर्षीय बच्चे को कार में आए नकाबपोश युवकों ने किडनैप कर लिया। हालांकि किडनैपर 20 मिनट बाद ही बच्चे को सुनसान जगह छोड़कर फरार हो गए। जाते हुए आरोपी बच्चे से कहा सीधे घर जाना। इसके बाद बच्चा एक दुकानदार की मदद से घर पहुंचा।


डीएसपी बूटा सिंह गिल्ल का कहना है कि मामले की गहनता के साथ जांच की जा रही है और किडनैपिंग के कारण पता लगाने व अन्य तथ्य जुटाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।  
 

मेरी तरफ बंदूक तानी और बेटे को लेकर चल दिए
मेडिकल स्टोर संचालक अशोक कुमार ने बताया कि वह रात 8.50 बजे बेटे प्रकशित के साथ दुकान बंद कर घर जा रहे थे। तभी एक कार से नकाबपोश उतरकर आया, जिसके हाथ में तेजधार हथियार था। उसने प्रकशित के हाथ को पकड़ लिया और दूसरे युवक ने हमारी तरफ बंदूक तान रखी थी। प्रकशित ने विरोध किया तो नकाबपोश युवकों ने कहा कि वह उसे कुछ नहीं कहेंगे क्योंकि उसे लगा था कि उसकी जान पहचान वाले हैं। परंतु आरोपी बेटे को गाड़ी में डालकर मौके से फरार हो गए। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement