बठिंडा / राहुल भाषण देते रहे, मंच पर नेता, पंडाल में लोग सुस्ताते रहे



एक तरफ जहां राहुल भाषण दे रहे थे वहीं, मंच पर सीएम कैप्टन, कांग्रेस कैंडिडेट मो. सदीक और एमएलए बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़ आराम करते नजर आए एक तरफ जहां राहुल भाषण दे रहे थे वहीं, मंच पर सीएम कैप्टन, कांग्रेस कैंडिडेट मो. सदीक और एमएलए बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़ आराम करते नजर आए
दूसरी ओर, पंडाल में महिलाएं भी सुस्ताती नजर आईं। दूसरी ओर, पंडाल में महिलाएं भी सुस्ताती नजर आईं।
X
एक तरफ जहां राहुल भाषण दे रहे थे वहीं, मंच पर सीएम कैप्टन, कांग्रेस कैंडिडेट मो. सदीक और एमएलए बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़ आराम करते नजर आएएक तरफ जहां राहुल भाषण दे रहे थे वहीं, मंच पर सीएम कैप्टन, कांग्रेस कैंडिडेट मो. सदीक और एमएलए बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़ आराम करते नजर आए
दूसरी ओर, पंडाल में महिलाएं भी सुस्ताती नजर आईं।दूसरी ओर, पंडाल में महिलाएं भी सुस्ताती नजर आईं।

  • 2015 के बाद फिर बरगाड़ी पहुंचे राहुल ने की रैली
  • 25 मिनट के भाषण के अंत में बेअदबी पर सिर्फ 2 लाइन बोले राहुल, कहा- दोषियों को सजा दिलाएंगे

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 06:48 AM IST

बठिंडा. बेअदबी के इश्यू का सियासी फायदा लेने के लिए कांग्रेस ने फरीदकोट सीट की रैली बुधवार को बरगाड़ी में रखी। इस रैली में दोपहर 1:30 बजे पहुंचे कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी बेअदबी इश्यू पर मात्र 20 सेकंड ही बोले और वह भी भाषण  के अंत में आभार व्यक्त करने के बाद।

 

राहुल गांधी ने रैली के दौरान कुल 25.37 मिनट भाषण दिया, जिसमें वह 25.17 मिनट तक मोदी और किसान इश्यू पर बात करते रहे। भाषण के अंत में उन्होंने सबका यहां आने पर आभार व्यक्त किया और कहा कि मैं पहले भी यहां आया था, जिन्होंने आपके धर्म का अपमान किया उन पर कार्रवाई होगी और दोपहर 2:40 पर वह रवाना हो गए। दोपहर का समय था इसलिए मंच से पंडाल तक सब सुस्ताते हुए नजर आए।

 

बरगाड़ी कांड के 20 दिन बाद ही पीड़ित परिवारों से मिलने आए थे राहुल :
अक्टूबर 2015 में हुए बरगाड़ी बेअदबी अाैर बहबल कलां गोली कांड के करीब 20 दिन बाद 5 नवंबर 2015 को राहुल बहबल कलां कांड के पीड़ित परिवारों को मिलने अाैर स्थिति का जायजा लेने पहुंचे थे। 10 घंटे के कार्यक्रम में वह गांव सरांवां से लेकर बरगाड़ी तक का करीब 14 किलाेमीटर का पैदल मार्च करके दोनाें पीड़ित परिवारों के घराें तक गए थे। उनके इस कदम ने 2017 के विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के लिए सत्ता की राह काफी सुगम कर दी थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना