पंजाब / कोचिंग पढ़ने जाती विवाहिता का बस स्टैंड पर वीडियो बनाते थे शोहदे, परिजनों ने पकड़कर पीटा

X

  • पिछले दस दिनों से विवाहिता को बस स्टैंड के अंदर दो छेड़छाड़ करते आ रहे थे मनचले युवक
  • विवाहिता बस से मोगा पहुंची तो परिजन पीछे गाड़ी से आए, युवकों ने पुरानी हरकत दोहराई तो पिटे

दैनिक भास्कर

Nov 07, 2019, 12:08 PM IST

मोगा. मोगा में कुछ युवकों को पकड़कर बुरी तरह पीटा गया। बताया जाता है कि ये लोग कोचिंग कर रही विवाहिता से बस स्टैंड पर छेड़छाड़ करते थे और उसके वीडियो वगैरह बनाते थे। तंग आ चुकी विवाहिता के परिजनों ने मंगलवार को इन युवकों की धुनाई कर दी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, वहीं इसका मोबाइल से बनाया गया वीडियो भी सामने आया है। पुलिस का कहना है कि अगर दोनों पक्षों में से की किसी भी पक्ष की शिकायत आएगी तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

मोगा के कस्बा फतेहगढ़ पंजतूर निवासी विवाहिता जोकि मोगा में आईलेट्स कर रही है, रोजाना गांव से मोगा व मोगा से गांव बस से आती-जाती है। ऐसे में वह सुबह मोगा के बस स्टैंड के अंदर उतरती है। दोपहर को वापस जाते समय बस स्टैंड के अंदर से बस पकड़ती है, लेकिन पिछले दस दिनों से विवाहिता को बस स्टैंड के अंदर दो मनचले युवक छेड़छाड़ करते आ रहे थे और उसकी मोबाइल पर वीडियो बना लेते थे। युवकों से परेशान होकर युवती ने मंगलवार को अपने पति समेत ससुराल परिजनों को सारी बात बताई। इस पर विवाहिता बस से मोगा पहुंची तथा परिजन पीछे गाड़ी से बस स्टैंड पहुंचे। इसके बाद युवती ने मनचले युवकों ने बस स्टैंड पर उसके साथ फिर से वही हरकत दोहराने लगे, जिसके चलते पति व उसके परिजनों ने दोनों युवकों की पिटाई शुरू कर दी।

 

पिटाई की वीडियो वायरल किसी ने नहीं की शिकायत
काफी देर तक युवकों की पिटाई करने के बाद जब विवाहिता के पति का गुस्सा शांत हुआ तो वह वहां से चले गए, लेकिन न तो युवती व उसके परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है और न ही पिटने वाले दोनों युवकों ने शिकायत की है। लेकिन पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

 

शिकायत आने पर होगी कार्रवाई : डीएसपी (सिटी)
डीएसपी सिटी परमजीत सिंह ने बताया कि उनके पास किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। अगर दोनों पक्षों में से की किसी भी पक्ष की शिकायत आएगी तो जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना