बठिंडा / उधार में भेड़ और बकरियां देने से मना करने पर गड़रिए का कत्ल

पशु नरेश की दुकान से मिले थे, इस पर लोगों ने उसकी पिटाई की। पशु नरेश की दुकान से मिले थे, इस पर लोगों ने उसकी पिटाई की।
X
पशु नरेश की दुकान से मिले थे, इस पर लोगों ने उसकी पिटाई की।पशु नरेश की दुकान से मिले थे, इस पर लोगों ने उसकी पिटाई की।

  • लूटे 70 पशु भदौड़ की एक दुकान से मिले, 3 गिरफ्तार, एक फरार

दैनिक भास्कर

Aug 14, 2019, 07:29 AM IST

भदौड़ (बरनाला)/ बठिंडा. बठिंडा के भगता थाना क्षेत्र के गांव गुरुसर जलाल में सोमवार शाम गडरिये गुरचरण सिंह  (55) का कत्ल कर उसकी 70 भेड़-बकरियां लूट ली गईं। पुलिस ने भदाैड़ में एक दुकान से इन पशुअाें काे बरामद कर लिया। दुकान मालिक नरेश कुमार काे गिरफ्तार कर लिया। नरेश नगर काैंसिल का सफाई सेवक बताया जा रहा है।

 

भगता थाने की पुलिस ने बठिंडा व माेगा जिलाें के साेनी सिंह, रेशम सिंह, ड्राइवर बाघदीन अाैर भदाैड़ के नरेश कुमार पर केस दर्ज कर लिया। नरेश को छोड़ बाकी तीन अाराेपी फरार हैं। गुरचरण सिंह के बेटे गुरविंदर सिंह ने बयान दिया कि वह अाैर उसके पिता ड्रेन पर भेड़-बकरियां चराकर शाम को घर लाैट रहे थे। रास्ते में साेनी सिंह अाैर रेशम सिंह ने राेक लिया। वे उसके पिता से उधार में बकरियां मांगने लगे। पिता ने इनकार कर दिया।

 

इस पर हुई तकरार के बाद तेजधार हथियारों से पिता पर हमला कर दिया, जाे बेहोश हो गए। गुरविंदर ने बताया कि वह जान बचाकर वहां से भाग निकला। जब लाेगाें काे साथ लेकर माैके पर आया ताे वहां न पिता मिले अाैर न भेड़-बकरियां। हमलावर छोटे हाथी में भेड़-बकरियां लादकर ले गए थे, जिन्हें भदौड़ में छिपा दिया।  

 

गुरविंदर के मुताबिक मंगलवार काे गुरचरण का शव सूए के किनारे मिला।। रिश्तेदाराें ने भदाैड़ में सफाई सेवक नरेश कुमार की खाली पड़ी दुकान से भेड़-बकरियां बरामद कर लीं। नरेश की पिटाई कर वीडियो भी वायरल कर दिया। पता चला है कि किसी ने कहा था, वह भेड़ बकरियां खरीदकर लाए हैं, रखने को जगह चाहिए। इस पर नरेश ने जगह दी थी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना