• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Bathinda News our 3 girls have been missing since 5 days the police keeps them sitting in the police station all day in the evening they say go home

5 दिन से लापता हैं हमारी 3 बच्चियां, पुलिस दिनभर थाने में बैठाए रखती है, शाम को कहती है घर जाओ

Bathinda News - बठिंडा से लापता 3 लड़कियों काे पुलिस 5 दिन बाद भी ढूंढने में नाकाम है। 2 लड़कियों के परिजनों ने एसएसपी से मुलाकात कर...

Nov 19, 2019, 07:51 AM IST
बठिंडा से लापता 3 लड़कियों काे पुलिस 5 दिन बाद भी ढूंढने में नाकाम है। 2 लड़कियों के परिजनों ने एसएसपी से मुलाकात कर इंसाफ की मांग की। उन्होंने कहा कि हम 4 दिन से बेटियों को ढूंढने के लिए पुलिस थाने के सुबह -शाम चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस दिन भर थाने में बैठाए रखती है और शाम को कहती है घर जाओ। जल्द ढूंढ लेंगे। मिलने के बाद तुम्हें बता देंगे। 14 नवंबर को लापता हंस नगर की लड़की की मां सुनीता ने कहा कि हम लोग तो गरीब हैं, गरीबों की कौन सुनता है। यही अमीर लोगों की लड़कियां होतीं तो उन्हें थाने में इतने चक्कर लगाने की नौबत नहीं आती। जिस दिन से बेटी लापता हुई है, परिवार में मातम का माहौल है। मुझे मेरी बेटी ढूंढकर ला दो, जिंदा चाहे मुर्दा। हरबंस नगर की लड़की की मां किरण चार दिन से सदमे में है। बेटी के अचानक लापता होने से वह बेटी की बात करते ही फूट-फूट कर रोने लगती है। उन्होंने कहा कि पुलिस क्या कर रही है, उनकी लड़कियां कहां, उन्हें कोई कुछ नहीं बता रहा। इतना कहते हुए किरण अचानक नीचे गिर पड़ी और बेहोश हो गई। उसे करीब 15 मिनट तक लोगों ने प्राथमिक सहायता देने के बाद होश में लाया।

एसएसपी के आश्वासन के बाद लौटा परिवार...

ज्ञापन देकर मांग की कि उनकी बेटियों को 24 घंटे में बरामद किया जाए। इस पर एसएसपी ने विश्वास दिलाया कि कुछ घंटों में लड़कियां परिवार के साथ होंगी। एसएसपी के आश्वासन के बाद परिवार घर लौट गया।


एक लड़की ने फोन कर चिल्ड्रन डे पर स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने को बुलाया था

14 नवंबर को बठिंडा के माल रोड स्थित सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 7वीं की 3 नाबालिग लड़कियां लापता हो गईं। एक लड़की लाइनपार इलाके के हंस नगर, दूसरी मानसा रोड पर स्थित हरबंस नगर और तीसरी लड़की बेअंत सिंह नगर की रहने वाली हैं। हंस नगर और हरबंस नगर की लड़कियों के परिजनों के अनुसार उनकी लड़कियों को बेअंत नगर की लड़की ने 14 नवंबर को फोन कर स्कूल में चिल्ड्रन डे कार्यक्रम में शामिल होने को बुलाया था। लड़कियां स्कूल ड्रेस में स्कूल के लिए घर से निकलीं लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंचीं। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार 14 नवंबर को 11 बजे दो लड़कियां साइकिल से स्कूल के बाहर से एसी मार्केट तक जाती दिखाई देती हैं। दोनों लड़कियां कुछ देर बाद तीसरी लड़की के साथ स्टेशन पर देखीं गईं। 15 नवंबर को लड़कियों की लोकेशन ग्वालियर की पाई गई हैं। पुलिस उन्हें बरामद करने को रवाना हो चुकी है।

कुछ लोग लड़कियों से मिले हैं उन्हें सूचनाएं दे रहे हैं: एसएसपी

एसएसपी ने कहा कि डीएसपी सिटी-1 गुरजीत रोमाणा के नेतृत्व में टीमें बनाई गई हैं। पुलिस लड़कियों को एक दिन पहले रिकवर कर लेती लेकिन कुछ लोग जो इन लड़कियों से मिले हुए हैं, वे हर सूचना उक्त लड़कियों तक पहुंचा रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना