हमारे योद्धा आपके लिए सड़कों पर, आप अपने लिए घरों में रहें

Bathinda News - दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के प्रति लोगों को अवेयर करने के लिए पुलिस आॅनलाइन-आॅफलाइन दोनों तरह से उन्हें...

Mar 27, 2020, 07:27 AM IST
Bathinda News - our warriors on the streets for you you stay in homes for yourself

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के प्रति लोगों को अवेयर करने के लिए पुलिस आॅनलाइन-आॅफलाइन दोनों तरह से उन्हें जागरूक करने में जुटी है। इसमें सोशल साइट्स के साथ लोगों को उनके घरों में जाकर पुलिस अवेयर कर रही है, ताकि कोई भी शख्स इसकी चपेट में न आए। अपने आपको सुरक्षित रखें। लोगों को अवेयर करने के लिए पुलिस न तो उन्हें थाने बुला सकती है और न ही कहीं भीड़ इकट्ठी कर सकते हैं। लिहाजा पंजाब पुलिस सोशल साइट्स के माध्यम से लोगों को अवेयर कर रही है। जहां पंजाब पुलिस इंडिया के पाम से फेसबुक एकाउंट से पुलिस अधिकारी पूरे पंजाब के लाेगाें को काेराेना से जंग जीतने के लिए घर में रहने का संदेश दे रहे हैं। बुधवार को पंजाब पुलिस इंडिया के एकाउंट से डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता ने संदेश दिया कि आओ ईक मुहिम चलाइए ते कोरोना नू हराइए’’। अपने संदेश में डीजीपी ने कहा कि दोस्तों हमारे योद्धा अपनी सुरक्षा और सेहत का ख्याल किए बिना आपकी सुरक्षा के लिए सड़कों पर तैनात हैं। आप अपने लिए घराें में रहे सुरक्षित रहें। पंजाब पुलिस की लोगों से अपील की है कि इस समय को अपनी कला को और निखार लाने में व्यतीत करो और अपनी सुंदर और कलाकारी भरपूर पेशकारियां हमारे साथ सांझा करो, हमें इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों तक पहुंचाएंगे। डीजीपी ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए पंजाब में जो कर्फ्यू या लॉक डाउन किया गया है ये आपकी ही सुरक्षा के लिए है।

पुलिस का मकसद लोगों को कोरोना वायरस से बचाना

बठिंडा पुलिस ने अपने बठिंडा पुलिस के नाम से फेसबुक अकाउंट से लोगों को कोरोना वायरस क्या है के बारे में जानकारी देने के साथ इससे बचने के लिए वो अपने घरों में रहें और हाथ धोते रहने की अपील की है। अपने संदेश में लोगों को ये भी कहा जा रहा है कि इसमें पुलिस का नहीं, बल्कि उन्हीं का फायदा है। वहीं पंजाब पुलिस इंडिया के नाम से पुलिस के फेसबुक अकाउंट से डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता भी पंजाब के लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए संदेश दे रहे हैं। एसएसपी डाॅ. नानक सिंह का कहना है कि पुलिस का मकसद लोगों को इस कोरोना वायरस से बचाना है। इसलिए उन्हें हर तरह से जागरूक किया जा रहा है। बठिंडा पुलिस का सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से लोगों को हमारी अपील है लोगों से कि वो घरों में ही रहें, ये समय धैर्य दिखाने का है। उन्होंने कहा कि कोरोना तब तक आपके घर नहीं आ सकता जब तक आप बाहर जाकर खुद उसे घर न ले आएं। प्लीज स्टे होम।

X
Bathinda News - our warriors on the streets for you you stay in homes for yourself

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना