विज्ञापन

पुलिस की बीड़ तलाब में रेड, तस्करी के आरोप में मां-बेटा हिरासत में

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:16 AM IST

Bhatinda News - बीड़ तलाब बस्ती नंबर 2 में सरेआम हो रही चिट्टे की बिक्री पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने गांव बीड़ तलाब में रेड की। पुलिस ने...

Bathinda News - police detain mother son in custody for kidnapping kidnapping
  • comment
बीड़ तलाब बस्ती नंबर 2 में सरेआम हो रही चिट्टे की बिक्री पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने गांव बीड़ तलाब में रेड की। पुलिस ने एक मां-बेटे को हिरासत में लिया है। बता दें कि भास्कर ने बीड़ तलाब बस्ती में हेरोइन(चिट्टे) की सरेआम होती बिक्री को 16 मार्च के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था। शनिवार को शहर में डीजीपी दिनकर गुप्ता भी पहुंचे थे। उनके ध्यान में मामला लाया गया तो उन्होंने एसएसपी डा. नानक सिंह को इस पर सख्त एक्शन लेने के निर्देश दिए। एसएसपी के निर्देश पर डीएसपी आर कुलदीप सिंह के नेतृत्व में थाना सदर की इंचार्ज माया देवी ने पुलिस पार्टी के साथ देर सांय गांव में रेड की और भास्कर में छपी सप्लाई देने वालों की तस्वीरों के माध्यम से एक युवक और उसकी मां को हिरासत में ले लिया। एसएचओ माया देवी से कई बार संपर्क किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। उधर डीएसपी आर कुलदीप सिंह का कहना था कि पुलिस टीम ने गांव में छापामारी की। अभी जांच चल रही है। अगर उन लोगों की नशा बेचने या तस्करी में सलिंप्तता पाई जाती है तो एफआईआर दर्ज की जाएगी।

भास्कर इंपैक्ट


छापामारी से पहले गांव के लोगों से बातचीत करते हुए पुलिस कर्मचारी।

लोग दें नशा तस्करी की सूचना : एसएसपी


डीएसपी और थाना सदर की टीम रेड करती हुई।

कृष्णा काॅलोनी के लोग बोले- सरेआम बिकता है नशा

भास्कर में छपी खबर के बाद बंगी नगर के पास स्थित कृष्णा काॅलोनी के लोगों ने बताया कि काॅलोनी के साथ बंगी नगर में नशेड़ी युवक नशे का सेवन करते हैं और बेचते हैं। लेकिन पुलिस एक्शन नहीं ले रही। कृष्णा काॅलोनी के निवासी बलदेव सिंह और विमल कुमार ने बताया कि 5 मार्च को इलाके में नशे की बिक्री के संबंध में डीएसपी गुरजीत रोमाणा को एक मांग पत्र दिया था जो उन्होंने वर्धमान पुलिस चौकी को मार्क कर दिया। मांगपत्र मिलने के बाद वर्धमान चौकी के इंचार्ज एएसआई हरबंस सिंह ने उन्हें चौकी बुलाया। चौकी में कांस्टेबल मलकीत सिंह ने उनके बयान दर्ज किए। 14 मार्च को करीब 4 बजे मोहल्ले के लोगों ने नशेड़ी बैठे थे, इस संबंध में पुलिस को सूचित किया तो जब तक पुलिस पहुंची तब तक नशेड़ी भाग चुके थे। चौकी इंचार्ज एएसआई हरबंस सिंह का कहना था कि सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंचे तो वहां पर बच्चे खेल रहे थे। उन्होंने कहा कि वह पुलिस को पक्की सूचना दें।

X
Bathinda News - police detain mother son in custody for kidnapping kidnapping
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन