फिरोजपुर / भाभी से मजाक के विरोध पर 3 युवकों ने गर्भवती को लात-घूंसे मारे, गर्भ गिरा

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • भाई-भाभी के साथ खाना खाने के बाद सैर को निकली थी छह माह की गर्भवती
  • मारपीट से बेहोश हुई महिला, तीन पर केस, गिरफ्तारी को पुलिस कर रही रेड

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 02:19 AM IST

फिरोजपुर. छह माह की गर्भवती अपने भाई-भाभी के साथ खाना खाने के बाद सैर को निकली थी। इस दौरान सड़क पर मूंगफली की रेहड़ी पर खड़े तीन युवक उसकी भाभी को देखकर मजाक करने लगे। युवकों की इस हरकत जब उसने व उसके भाई ने इसका विरोध किया तो तीनों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

आरोपियाें ने गर्भवती के पेट पर कई बार लातें मारी जिससे छह माह की गर्भवती वहीं बेहोश हो गई व उसका गर्भ गिर गया। आस-पास के लोगों की सहायता से उसे अस्पताल मे भर्ती करवाया जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

एएसआई जुगराज सिंह ने बताया कि उक्त मामले में पीड़िता प्रकाश कौर के बयान पर गुरभिंद्र सिंह, अमनदीप सिंह, लवजीत सिंह निवासी पीर मोहम्मद के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश मेें छापा मारी की जा रही है। तीनों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

पेट पर कई बार किया हमला

पीड़िता प्रकाश कौर के मामा सोहन सिंह ने बताया कि प्रकाश कौर लोहड़ी के त्याेहार के चलते मायके गांव पीर मोहम्मद गई थी। 12 जनवरी की रात को वह घर में खाना खाने के बाद भाई व भाभी के साथ सैर को निकले तो तीन युवक भाभी को कुछ बोलते हुए मजाक शुरू कर दिया। विरोध पर आरोपियों से झगड़ा करने लगे व उक्त युवकों ने हमला कर दिए। प्रकाश काैर के पेट पर युवकों ने लातों से कई वार किए। इससे वह बेहोश नीचे गिर गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना