खौफ का खत / पंजाब के सीएम और जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल की हत्या की धमकी, लिखा-खून से रंग देंगे पंजाब को

धमकीभरा खत। धमकीभरा खत।
Railway DRM Firozepur division Rajesh Aggerwal received a threatening letter
X
धमकीभरा खत।धमकीभरा खत।
Railway DRM Firozepur division Rajesh Aggerwal received a threatening letter

  • रेलवे डीआरएम राजेश अग्रवाल के नाम से रिसीव हुआ पत्र
  • आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद एरिया कमांडर मसूद अहमद की तरफ से भेजी गई धमकी
  • लिखा-हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे

दैनिक भास्कर

Sep 19, 2019, 07:09 PM IST

फिरोजपुर. रेल मंडल फिरोजपुर को आतंकवादी संगठनों की ओर से धमकी भरे पत्र मिलने का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। बीते कई वर्षों से लगातार रेलवे मंडल के स्टेशनों को हर त्योहार के नजदीक बम से उड़ाने के धमकियां दी जाती हैं। अब आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर मसूद अहमद जम्मू-कश्मीर कराची पाकिस्तान के नाम से रेलवे महाप्रबंधक राजेश अग्रवाल को एक पत्र आया है। इसमें मंडल के कई स्टेशनों को बम से उड़ाने के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक व पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर की हत्या करने की धमकी भी दी गई है।

 

बुधवार को मंडल कार्यालय में रिसीव हुए पत्र में लिखा गया है, 'हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे।' उधर इस बारे में जब रेलवे डीआरएम राजेश अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मंडल में सुरक्षा को लेकर सुरक्षा एजेंसिया पहले से ही चौकन्ना है। पत्र मिलने के बाद सभी को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है।

 

ये हैं खौफ के खत के मजबून

'हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे।' हम भारत सरकार के होश उड़ा देंगे। हम 3 अक्तूबर को फिरोजपुर छावनी, बठिंडा, फरीदकोट, अमृतसर, फगवाड़ा, जालंधर, पटियाला सहित फिरोजपुर मंडल में पड़ने वाले रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे। यही नहीं हम 28 अक्तूबर को बठिंडा दमदमा साहिब गुरुद्वारा, पटियाला के काली माता मंदिर, देवी तालाब जालंधर और अमृतसर के स्वर्ण मंदिर, दुर्ग्याणा तीर्थ को बम से उड़ा देंगे। हम पंजाब को खून से रंग देंगे। हम बहुत जल्द जम्मू के राज्यपाल और पंजाब के मुख्यमंत्री को मौत के घाट उतार देंगे। खुदा हाफिज...

आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद, एरिया कमांडर मैसूद अहमद (जम्मू) कश्मीर (कराची) पाकिस्तान'

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना