शिअद में खींचतान / सुनाम में शिअद के जिला पदाधिकारियों ने समर्थकों के साथ पार्टी से दिया इस्तीफा

सुनाम में वर्करों को संबोधित करते शहरी जिला प्रधान प्रितपाल सिंह हांडा। सुनाम में वर्करों को संबोधित करते शहरी जिला प्रधान प्रितपाल सिंह हांडा।
X
सुनाम में वर्करों को संबोधित करते शहरी जिला प्रधान प्रितपाल सिंह हांडा।सुनाम में वर्करों को संबोधित करते शहरी जिला प्रधान प्रितपाल सिंह हांडा।

  • ढींडसा पिता-पुत्र की बगावत के बाद संगरूर-बरनाला जिलों के नेता छोड़ रहे पार्टी
  • कहा- सुखबीर के प्रधान बनने से अकाली दल सिद्धांतों से पिछड़ा

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2020, 06:36 AM IST

सुनाम. शिरोमणि अकाली दल के शहरी जिला प्रधान और महिला विंग की शहरी जिला प्रधान समेत बड़ी संख्या में अकाली नेताओं व वर्करों ने ढींडसा पिता-पुत्र के हक में अपने पदों से इस्तीफा देने का ऐलान किया है। मंगलवार को बड़ी संख्या में जुटे अकाली वर्करों ने बैठक कर ढींडसा परिवार का समर्थन करने का ऐलान किया।

बैठक के दौरान अकाली दल के शहरी जिला प्रधान प्रितपाल सिंह हांडास, महिला विंग की जिला शहरी प्रधान सुनीता शर्मा, स्थानीय शहरी प्रधान गुरचरण सिंह धालीवाल, सरपंच चमकौर सिंह, गुरचरण धालीवाल, यादविंदर निर्माण, परमिंदर सिंह आदि ने अपने-अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया।

इस दौरान बैठक को संबोधित करते हुए प्रितपाल सिंह हांडा ने कहा कि जब से सुखबीर बादल प्रधान बने हैं, तब से ही अकाली दल सिद्धांतों से पिछड़ गया है और बादल परिवार ने अकाली दल को निजी जगीर बना रखा है। उन्होंने कहा कि सुखदेव सिंह ढींडसा ने अकाली दल को बादल परिवार से मुक्त करवाने का जो बीड़ा उठाया है, वह एक अच्छा कदम है और ढींडसा के इस कदम के साथ वह डटकर खड़े हैं। मौके पर सतगुर सिंह नमोल, भगीरथ गोयल, बावा सिंह, नरिंदर सिंह  आदि उपस्थित थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना