संगरूर की लड़कियां फरीदकोट को हराकर बनीं हैंडबाॅल स्टेट चैंपियन

Bathinda News - बठिंडा| मल्टीपर्पज स्पोर्ट्स स्टेडियम के मैदान में बनाए दो ग्राउंड में चल रहे 65वीं पंजाब स्कूल गेम्स के अंडर 14...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:35 AM IST
Bathinda News - sangrur girls became handball state champions after defeating faridkot
बठिंडा| मल्टीपर्पज स्पोर्ट्स स्टेडियम के मैदान में बनाए दो ग्राउंड में चल रहे 65वीं पंजाब स्कूल गेम्स के अंडर 14 प्रांतीय हैंडबाल टूर्नामेंट के तीसरे दिन शनिवार को लड़कियों के फाइनल मुकाबले हुए जोकि बेहद रोमांचक रहे। कड़े मुकाबले में संगरूर की लड़कियों ने फरीदकोट टीम को 18-8 के बड़े अंतर से हराकर प्रदेश स्तर पर पहला स्थान हासिल किया। कोच परमजीत कौर की अगुवाई में विजेता टीम की खिलाड़ी संदीप कौर ने 7 गोल करके वाहवाही बटोरी। वहीं मोहाली की लड़कियों ने रूपनगर की टीम के साथ चले सख्त मुकाबले में 13-10 के अंतर से प्रदेश में तीसरा स्थान हासिल किया। दूसरे सेमिफाइनल में संगरूर की लड़कियों ने मोहाली की टीम को 8-7 से हराया।

विशेष मेहमान कांग्रेस नेता जैजीत सिंह जोहल, जिला कांग्रेस शहरी प्रधान अरूण वधावन, अशोक प्रधान, पवन माहनी, भूपिंदर सिंह, हरप्रीत हैप्पी ने फाइनल में विजयी रही टीम को शील्ड देकर सम्मानित किया। डिप्टी डीईओ सेकंडरी इकबाल सिंह ने बताया कि 13 अक्टूबर से लड़कों के मुकाबले करवाए जा रहे हैं। खेल प्रबंधों में गुरप्रीत कौर, प्रिंसिपल रमनदीप सिंह, लेक्चरर जगदीश कुमार, लेक्चरर मनिंदर कौर मनी, डीपीई दविंदर सिंह, लेक्चरर सुखजिंदरपाल सिंह, लेक्चरर जसवीर सिंह, डीपीई चमकौर सिंह, का सहयोग रहा।

X
Bathinda News - sangrur girls became handball state champions after defeating faridkot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना