पंजाब / कैप्टन के सिक्योरिटी इंचार्ज ने खेल मंत्री को सीएम की कार से उतारा, कहा- पीछे अपनी गाड़ी में आओ



मुख्यमंत्री के सिक्युरिटी इंचार्ज खूबी राम के साथ बहस करते खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी। मुख्यमंत्री के सिक्युरिटी इंचार्ज खूबी राम के साथ बहस करते खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी।
X
मुख्यमंत्री के सिक्युरिटी इंचार्ज खूबी राम के साथ बहस करते खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी।मुख्यमंत्री के सिक्युरिटी इंचार्ज खूबी राम के साथ बहस करते खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी।

  • लालाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी रमिंदर आंवला के प्रचार में रोड शो के लिए आए सीएम मोहला में उतरे थे हेलिकॉप्टर से
  • खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी के साथ हुई सिक्योरिटी इंचार्ज की कहासुनी

Dainik Bhaskar

Oct 16, 2019, 10:05 PM IST

मुक्तसर. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सिक्योरिटी की कमान संभाल रहे खूबी राम ने बुधवार को खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी को सीएम की गाड़ी से उतार दिया। इतना ही नहीं यहां तक कह डाला कि वह (मंत्री) अपनी गाड़ी में एस्कॉर्ट्स के पीछे आएं। इसके चलते दोनों में अच्छी-खासी बहस हुई और इस बहस में मुख्यमंत्री के नए सियासी सलाहकार अमरिंदर सिंह राज वड़िंग भी सोढी के साथ खड़े नजर आए। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री लाल सिंह व कुछ अन्य सीनियर नेता चुपचाप यह सब देखते रहे।

 

बुधवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जलालाबाद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रमिंदर आंवला के प्रचार में रोड शो करने जा रहे थे। कैप्टन मुक्तसर जिले के गांव मोहला में बनाए गए हैलिपैड पर उतरे थे। हैलिपैड के साथ ही सरकारी स्कूल में उन्होंने आंगनबाड़ी वर्करों से मुलाकात की। इसके बाद उनका काफिला जलालाबाद के लिए रवाना हुआ तो कैप्टन की सिक्योरिटी के इंचार्ज खूबी राम ने सीएम की गाड़ी में साथ बैठे खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी को गाड़ी से उतार दिया और कहा कि वह अपनी गाड़ी में आएं। इसके बाद जब मंत्री अपनी गाड़ी लेकर काफिले में शामिल होने लगे तो खूबी राम ने उन्हें काफिले में शामिल होने की बजाय एस्कॉर्ट गाड़ी के पीछे आने के लिए कहा।

 

राणा गुरमीत सिंह सोढी ने कहा कि 'गाड़ी काफिले में लगवाओ नहीं तो मैं नहीं जाऊंगा', इस पर खूबी राम बोले तुसीं जिद ना फड़ो, बस तक आ जवो तुहानू रोड शो वाली बस विच बिठा देयांगे। फिर क्या था, सड़क पर राणा गुरमीत सिंह सोढी को खूबी राम से बहस करते देख मुख्यमंत्री के नए बने सियासी सलाहकार अमरिंदर सिंह राजा वडिंग आए व उन्होंने सिक्योरिटी इंचार्ज खूबी राम को कहा कि ठीक है आपकी बात, हम तो जाएंगे नहीं, खूबी राम जी दिस इज वैरी बैड, नॉट टालरेबल। यह कहते राजा वडिंग अपनी गाड़ी की ओर पीछे चल पड़े और राणा सोढी को खूबी राम समझाने लगे कि यह सरकारी गाड़ी है, तुसीं अपनी गाड़ी में आ जाओ।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना