पंजाब / 2 हादसों में 6 लोगों की मौत; बरनाला में ट्रक से भिड़ी इनोवा, मुक्तसर में बीएमडब्ल्यू ने बाइक सवारों को कुचला

बरनाला में सड़क पर पलटा मिनी ट्रक। बरनाला में सड़क पर पलटा मिनी ट्रक।
क्षतिग्रस्त इनोवा कार। क्षतिग्रस्त इनोवा कार।
मुक्तसर जिले के गांव भलाईआना में हादसे में क्षतिग्रस्त बीएमडब्ल्यू। मुक्तसर जिले के गांव भलाईआना में हादसे में क्षतिग्रस्त बीएमडब्ल्यू।
कार की टक्कर से इस बाइक पर सवार 3 लोगों की जान चली गई। कार की टक्कर से इस बाइक पर सवार 3 लोगों की जान चली गई।
X
बरनाला में सड़क पर पलटा मिनी ट्रक।बरनाला में सड़क पर पलटा मिनी ट्रक।
क्षतिग्रस्त इनोवा कार।क्षतिग्रस्त इनोवा कार।
मुक्तसर जिले के गांव भलाईआना में हादसे में क्षतिग्रस्त बीएमडब्ल्यू।मुक्तसर जिले के गांव भलाईआना में हादसे में क्षतिग्रस्त बीएमडब्ल्यू।
कार की टक्कर से इस बाइक पर सवार 3 लोगों की जान चली गई।कार की टक्कर से इस बाइक पर सवार 3 लोगों की जान चली गई।

  • शनिवार देर रात करीब ढाई बजे ट्राइडेंट चौक सेखा कैंचियों रोड पर हुआ हादसा
  • मुक्तसर में रिश्तेदार को अमृतसर एयरपोर्ट छोड़ने जा रहे युवकों ने बाइक सवार 4 को कुचला, 3 की मौत

दैनिक भास्कर

Nov 03, 2019, 05:15 PM IST

बठिंडा. प्रदेश में शनिवार रात में दो सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। बरनाला में ट्रक के साथ टक्कर में इनोवा सवार 3 युवकों की जान चली गई, वहीं मुक्तसर जिले में एक बीएमडब्ल्यू कार ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचल दिया। इनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच हादसे की जांच कर रही है।

 

पहला हादसा बरनाला में शनिवार देर रात ट्राइडेंट चौक सेखा कैंचियों रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि रात करीब ढाई बजे सेखां गांव निवासी इनोवा कार से जा रहे थे। पराली के धुएं के कारण एक ट्रक व इनोवा कार में भीषण भिड़ंत हो गई और इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

 

उधर मुक्तसर के गांव भलाईआना के पास हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत मोटरसाइकल पर रात करीब साढ़े 8 बजे चार युवक अपने घर को आ रहे थे। पीछे से आ रही तीव्र गति बीएमडब्ल्यू ने उन्हें कुचल डाला। इनमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पता चला है कि गाड़ी चालक मौके से नंबर प्लेटें उतारकर और गाड़ी की कॉपी लेकर फरार हो गए।

 

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है, वहीं गांव वालों ने खुद पहुंचकर गाड़ी की नंबर प्लेट ढूंढ ली। बताया जा रहा है कि कार सवार अपने किसी रिश्तेदार को छोड़ने जा रहे थे। रिश्तेदार ने मलेशिया जाना था। कार सवार उन्हें छोड़ने के लिए अमृतसर एयरपोर्ट जाना था। बहरहाल दोनों हादसों की जांच जारी है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना