पंजाब / बिजली सप्लाई बंद कर घर में घुसे बदमाश, 65 साल के बुुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर हुए फरार

बरनाला जिले के गांव कोठे खेड़ी कर्मगढ़ के 65 वर्षीय बंत सिंह की फाइल फोटो। बरनाला जिले के गांव कोठे खेड़ी कर्मगढ़ के 65 वर्षीय बंत सिंह की फाइल फोटो।
X
बरनाला जिले के गांव कोठे खेड़ी कर्मगढ़ के 65 वर्षीय बंत सिंह की फाइल फोटो।बरनाला जिले के गांव कोठे खेड़ी कर्मगढ़ के 65 वर्षीय बंत सिंह की फाइल फोटो।

  • बरनाला जिले के गांव कोठे खेड़ी कर्मगढ़ के 65 वर्षीय बंत सिंह के रूप में हुई मृतक की पहचान
  • सोमवार परिजन पशुओं को चारा डालने गए तो नहीं खुला दरवाजा, अंदर बरामदे में पड़ा मिला शव

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2020, 07:16 PM IST

बरनाला. पंजाब के बरनाला में सोमवार को 65 साल के एक बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। हालांकि हत्या की वारदात की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले बाहर से बिजली की सप्लाई बंद की और फिर दीवार फांदकर घर में घुस इस वारदात को अंजाम दिया है। सूचना के बाद पुलिस ने पोते के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

मृतक की पहचान जिले के गांव कोठे खेड़ी कर्मगढ़ के 65 वर्षीय बंत सिंह के रूप में हुई है। उसके पोते बलजिंदर ने बताया कि बंत सिंह खेत के पास पशुओं की रखवाली के लिए सोते थे। रविवार रात अज्ञात व्यक्तियों ने ट्रांसफार्मर की बिजली सप्लाई को बंद करने के उपरांत दीवार फांदकर अंदर दाखिल हो उनके मुंह व सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर कत्ल कर दिया। इस घटना का उन्हें उस समय पता लगा, जब सोमवार को परिवार के लोग पशुओं को चारा डालने गए। काफी देर तक अंदर से बंद गेट नहीं खुला तो घर की चारदीवारी की दीवार फांदकर अंदर दाखिल होना पड़ा। वहां बरामदे में चारपाई पर बंत सिंह का शव पड़ा था।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया तो थाना ठुल्लीवाल के प्रभारी गुरप्रीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद एसएसपी हरजीत सिंह व एएसपी डॉ. प्रज्ञा जैन ने भी मौके का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि मृतक बंत सिंह के पोते बलजिंदर सिंह के बयान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल बरनाला भेज दिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना