पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Bathinda News The Parcel And Letter Given To Two Businessmen In The Business House Of Budhlada Opened Then Two Bombs Were Dropped

बुढलाडा में कारोबारी के घर दो युवक दे गए पार्सल और चिट्‌ठी, खोला तो निकले दो बम नुमा डिब्बे

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बुढलाडा के हजारी वाला कारखाना क्षेत्र में वीरवार दोपहर के समय डिस्कवर मोटरसाइकिल पर पहुंचे दो युवक घर में मौजूद बुजुर्ग महिला को पार्सल और हिंदी में लिखा एक धमकी भरा पत्र देकर फरार हो गए। परिवार ने जब पार्सल खोला तो उसमें दो बम नुमा डिब्बे मिलने से परिवार के लोग सहम गए। यही नहीं जब परिवार ने पत्र पढ़ा तो इसमें परिवार से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी और फिरौती न देने के बदले घर को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई थी। इस पर परिवार ने तुरंत बुढ़लाडा सिटी पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने एहतियात के तौर पर आसपास के घर खाली करवा दिए और मौके पर बठिंडा से बम निरोधक दस्ता व डॉग स्क्वॉयड की टीम भी बुला ली।

टोपी पहने युवक बाइक पर आए थे, फिरौती रतिया में देने को कहा
जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड नंबर 10 में हजारी वाला कारखाना क्षेत्र के एक घर में मौजूद महिला शकुंलता देवी के घर दोपहर करीब सवा एक बजे डिस्कवर मोटरसाइकिल पर आए दो नौजवान आए। दोनों ने टोपी पहनी हुई थी और आते ही शकुंतला देवी को उनका पार्सल आने की बात कहकर उन्हें सील बंद एक डिब्बा थमा दिया। इसके साथ ही वे उन्हें एक पत्र भी दे गए। जब महिला का बेटा साेनू घर पहुंचा तो उन्होंने उसे पार्सल और पत्र के बारे में बताया। सोनू ने जब पार्सल खोला तो उसमें दो बम नुमा चीज थी। इसी तरह जब उसने पत्र पढ़ा तो उसमें 20 लाख रुपए की रकम शनिवार शाम 4 बजे तक हरियाणा के रतिया के सरकारी अस्पताल के पीछे देने के लिए कहा गया था। पत्र में धमकी दी गई कि यदि पैसे न दिए तो पार्सल बम को रिमोर्ट से घर समेत उड़ा दिया जाएगा। अचानक धमकी भरा पत्र मिलने से परिवार वालों के हाथ पांव फूल गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...