पंजाब / संगरूर में टेंडरों को लेकर फायरिंग, ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान समेत दो जख्मी



Two injured in firing Sangrur
X
Two injured in firing Sangrur

  • कार्रवाई की मांग को लेकर यूनियन ने धरना दे टेंडर का बहिष्कार किया

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 08:22 AM IST

संगरूर.  लोडिंग व अनलोडिंग टेंडरों को लेकर फायरिंग में ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान समेत दो व्यक्ति गंभीर जख्मी हो गए। घटना से भड़के ट्रक यूनियन के सदस्यों ने भगत सिंह चौक में धरना देकर कार्रवाई की मांग की। चेतावनी दी कि जब तक पुलिस आरोपी पर कार्रवाई नहीं करती तब तक यूनियन टेंडर का बहिष्कार करेगी और किसी भी सरकारी काम के लिए ट्रक नहीं भेजेंगे।

 

ट्रक यूनियन के जिला प्रधान विपिन शर्मा का कहना है कि यूनियन ने टेंडर डाले हैं। सोमवार को खोले जाने थे। ऐसे में सोमवार सुबह रणदीप सिंह मिंटू अपने साथियों समेत ट्रक यूनियन आ रहा था। रास्ते में शैलर ठेकेदारों ने रंजिश के तहत यूनियन सदस्यों पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान रणदीप सिंह मिंटू और करण जख्मी हो गए। यूनियन ने मंगलवार को जिले भर से ट्रक ऑपरेटरों को डीसी दफ्तर पहुंचने का आह्वान किया है। 

 

आरोपी शैलर एसो. का प्रधान बोला-यूनियन सदस्यों ने हमला किया तो बचाव में चलाई गोली :
सुनाम शैलर एसोसिएशन के प्रधान रजनीश कांसल उर्फ गोल्डी ने बताया कि उन्होंने भी टेंडर डाले हुए हैं। कई दिनों से उन्हें टेंडर वापस लेने की धमकियां मिल रही थीं। वह डीजीपी पंजाब, डीएसपी को शिकायत कर सुरक्षा की मांग भी कर चुके हैं। सोमवार को टेंडर खुलने थे, जिस कारण वह सुनाम से संगरूर डीसी दफ्तर जा रहे थे।संगरूर- सुनाम रोड पर करीब 11 बजे दो गाड़ियों में ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान समेत 15 से अधिक लोगों ने उनकी कार को फेट मारकर गंदे नाले में गिराने की कोशिश की। उनकी गाड़ी तारों में फंस कर बंद हो गई, जिसके बाद यूनियन के लोगों ने बेसबॉल से हमला कर दिया। बचाव में उन्होंने गोली चला दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना