पंजाब / एक बोतल के लिए महिला बनी चोर, बैग में डालते हुए सीसीटीवी में कैद

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 05:47 PM IST



अबोहर में क्रॉकरी की दुकान पर बोटल को साथी महिला के बैग में डालती एक महिला( अबोहर में क्रॉकरी की दुकान पर बोटल को साथी महिला के बैग में डालती एक महिला(
two ladies stolen a thermos bottle from a crockery shop, CCTV footage
X
अबोहर में क्रॉकरी की दुकान पर बोटल को साथी महिला के बैग में डालती एक महिला(अबोहर में क्रॉकरी की दुकान पर बोटल को साथी महिला के बैग में डालती एक महिला(
two ladies stolen a thermos bottle from a crockery shop, CCTV footage

  • अबोहर के सदर बाजार स्थित क्रॉकरी की दुकान केसी मिल्खराज पर बुधवार दोपहर बाद की चोरी
  • पुलिस में शिकायत देने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल किया दुकान के मालिक ने वीडियो

अबोहर. अबोहर में दो महिलाओं ने क्रॉकरी की एक दुकान से बड़े ही शातिराना अंदाज में सामान चोरी कर लिया। इस बात का उनके चले जाने के बाद तब चला, जब एक बाेतल कम मिली। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो सारा मामला साफ हो गया। एक महिला ने बोतल उठाकर अपनी साथी के बैग में डाल दी और निकल ली। इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई है, जिनकी तलाश जारी है।

 

घटना बुधवार दोहपर की बताई जा रही है। इस बारे में सदर बाजार स्थित केसी मिल्खराज के संचालक मिल्खराज ने बताया कि दो महिलाएं सामान खरीदने के लिए आई थी। उनकी पत्नी ग्राहकों को सामान दिखाने में व्यस्थ थी कि एक महिला ने वहां पड़ी मिल्टन की पानी की एक बोतल अपनी सहयोगी महिला के झोले में डाल दी और वहां से भाग गई। मिल्खराज ने बताया कि ऐसी चार बोतलें गत दिनों ही मंगवाई थी, लेकिन उनकी दुकान पर तीन ही बोटल दिखाई दी, जब उन्होंने जांच की और सीसीटीवी फुटेज देखी तो इस सारी घटना की जानकारी उन्हें मिली।

 

उन्होंने नगर थाना में भी शिकायत की है। उधर वीडियाे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी गई है। देखने में महिलाएं अच्छे घर से संबंध रखने वाली लगती हैं, लेकिन उसके बावजूद ऐसी हरकतें करना बड़े शर्म की बात है। मिल्खराज राज ने दुकानदारों से ऐसी महिलाओं से सतर्क रहने का आग्रह किया है।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543