हादसा / बाइक सवार 3 युवकों को टक्कर मार खेत में जा उतरी बस, 2 की मौत-तीसरा घायल



मुक्तसर में पुलिस की गाड़ी में लोड हादसे में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकल। मुक्तसर में पुलिस की गाड़ी में लोड हादसे में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकल।
two youths gone killed, third injured after collision of Bus and Bike
X
मुक्तसर में पुलिस की गाड़ी में लोड हादसे में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकल।मुक्तसर में पुलिस की गाड़ी में लोड हादसे में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकल।
two youths gone killed, third injured after collision of Bus and Bike

  • शुक्रवार सुबह मुक्तसर जिले के गांव चढ़ेवान के पास हुआ हादसा
  • कोटकपूरा से मुक्तसर आ रही थी निजी कंपनी की बस
  • शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज परिजनों को सूचित किया पुलिस ने

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 02:37 PM IST

मुक्तसर. मुक्तसर में शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे में मोटरसाइकल सवार दो युवकाें की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है। ये तीनों एक माेटरसाइकल पर सवार थे। जब इनकी बाइक को निजी कंपनी की एक बस ने टक्कर मार दी तो दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा बस भी बेकाबू हो खेत में उतर गई। पुलिस की तरफ से मृतकों केे परिजनों को इस संबंध में सूचित कर दिया गया है।

 

हादसा गांव चढ़ेवान के पास शुक्रवार सुबह हुआ। मिली जानकारी के अनुसार निजी कंपनी की एक बस कोटकपूरा की ओर से मुक्तसर आ रही थी। इसी दौरान इसकी चपेट में एक मोटरसाइकल आ गई। बस की टक्कर से मोटरसाइकल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनके तीसरे साथी को भी चोटें आई। दूसरी ओर हादसे के बाद बस चालक भी बस पर से नियंत्रण खो बैठा और बस दूर खेत में चली गई, जिसके चलते बस सवार यात्री इससे दहशत में आ गए। हालांकि बस में किसी को चोटें नहीं आई।

 

हादसे की सूचना मिलते ही पुुुुुलिस मौके पर पहुंची। दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है। साथ ही इन सभी के परिजनों को इस हादसे के संबंध में सूचित कर दिया गया है।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना