पंजाब / इंडिका कार पलटियां खाकर रोड के दूसरी साइड स्कॉर्पियो से टकराई, नवविवाहित जोड़ा समेत 3 की मौत

मोगा में हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार। मोगा में हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार।
स्कॉर्पियो से टकराने के बाद पलटी टाटा इंडिका को देखते लोग। स्कॉर्पियो से टकराने के बाद पलटी टाटा इंडिका को देखते लोग।
X
मोगा में हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार।मोगा में हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो कार।
स्कॉर्पियो से टकराने के बाद पलटी टाटा इंडिका को देखते लोग।स्कॉर्पियो से टकराने के बाद पलटी टाटा इंडिका को देखते लोग।

  • पत्नी के साथ टाटा इंडिका कार में मोगा से रायकोट लौट रहा था दो महीने पहले ब्याहा गया जसपाल सिंह
  • स्कॉर्पियो सवार परिवार मुल्लापुर से किसी संबंधी के निधन पर शोक जताकर लौट रहा था, हादसे का शिकार

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2020, 02:58 PM IST

मोगा. मोगा में शनिवार शाम को एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें एक नवविवाहित जोड़ा भी शामिल था। बताया जा रहा है कि इस परिवार की कार को एक और कार ने टक्कर मार दी, जिसमें कुछ लोग रिश्तेदारी में शोक जताकर लौट रहे थे। हादसा इतना भयंकर था कि नवविवाहित जोड़े सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो महिलाओं की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लुधियाना रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रायकोट (लुधियाना) निवासी जसपाल सिंह (26 साल) एवं उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर (25 साल) की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। शनिवार को दोनों टाटा इंडिका कार से मोगा से वापस रायकोट लौट रहे थे। उनके साथ गुरप्रीत कौर की 18 वर्षीय कजिन प्रदीप कौर भी थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गाड़ी जसपाल सिंह चला रहा था। थाना मैहना के निकट हाईवे पर अचानक टाटा इंडिका कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर पलटियां खाते हुए सड़क के दूसरी तरफ जा पहुंची। इस दौरान सामने से आ रही स्कॉर्पियो कार से टकरा गई। स्कॉर्पियो सवार परिवार मुल्लापुर से किसी संबंधी के निधन पर शोक जताकर लौट रहा था।

सिविल अस्पताल में भर्ती स्कॉर्पियो कार चालक गुरमीत सिंह पुत्र नाजर सिंह निवासी नाथेवाला (बाघापुराना) ने बताया कि गाड़ी में उसकी बहन बलबिंदर कौर गिल पत्नी रघुवीर सिंह निवासी सेक्टर-35सी चंडीगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी में सवार दूसरी बहन चरणजीत कौर बराड़ पत्नी बलबिंदर सिंह बराड़ (60 साल) व टाटा इंडिका में सवार प्रदीप कौर को गंभीर हालत में लुधियाना रेफर कर दिया गया। थाना मैहना के एसएचओ दिलबाग सिंह ने बताया कि हादसे के बाद सभी घायलों व मृतकों को तत्काल पुलिस व एक एम्बुलेंस गाड़ी के माध्यम से सिविल अस्पताल लाया गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना