पंजाब / माता वैष्णो देवी मंदिर से चांदी का छतर और आभूषण चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद



सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे शिवलिंग की गिलहरी उतारते चोर। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे शिवलिंग की गिलहरी उतारते चोर।
X
सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे शिवलिंग की गिलहरी उतारते चोर।सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे शिवलिंग की गिलहरी उतारते चोर।

  • बठिंडा के पटेल नगर में स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर में मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे दिया गया वारदात को अंजाम

Dainik Bhaskar

Oct 03, 2019, 03:45 PM IST

बठिंडा. बठिंडा शहर में चोरों ने माता वैष्णो देवी मंदिर में नकाबपोश चोरों ने माता के दरबार से चांदी के विशाल छतर व शिवलिंग की गिलहरी चोरी कर ली। इस वारदात को अंजाम देने के लिए चोर खिड़़की तोड़कर मंदिर में घुसे। सूचना के बाद पुलिस ने मौके का जायजा लिया। पड़ताल के दौरान मंदिर के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में पूरी वारदात का खुलासा हो गया, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान की कोशिशें जारी हैं।

 

वारदात को मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे पटेल नगर में स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर में अंजाम दिया गया। सुबह करीब 4 बजे जब पुजारी ने मंदिर के दरवाजे खोले तो माता के दरबार से चांदी के विशाल छतर व शिवलिंग की गिलहरी गायब मिली। उसकी सूचना के बाद मंदिर के प्रधान सोमराज गर्ग व मंदिर के अन्य ट्रस्टी मौके पर पहुंचे। परिक्रमा की पिछली तरफ की टूटी देख वारदात का अंदाजा लगा, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू की।

 

पुलिस ने छानबीन के दौरान पाया कि यह वारदात मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि मुंह पर कपड़ा बांधे दो युवक शिव मंदिर में से गिलहरी उतार रहे हैं। पुलिस ने मंदिर प्रबंधकों के बयान दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना