ऐश करने को बने वाहन चोर, सगे भाइयों समेत 4 काबू, 1 कार व 6 बाइक बरामद

Bathinda News - बठिंडा पुलिस ने इलाके में वाहन चोरी करने वाले चार सदस्यीय गिराेह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस संबंध में सगे...

Jan 16, 2020, 07:31 AM IST
Bathinda News - vehicle thieves made to ash 4 brothers including real brothers 1 car and 6 bikes recovered
बठिंडा पुलिस ने इलाके में वाहन चोरी करने वाले चार सदस्यीय गिराेह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस संबंध में सगे भाइयों समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान बलदेव सिंह उर्फ अशोकी तथा सुखवंत सिंह उर्फ निक्का दोनों सगे भाई बरनाला, विक्टर उर्फ विक्की तथा प्रितपाल सिंह उर्फ पीता निवासी हरीहर झोक जिला फिरोजपुर के तौर पर हुई। प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपियों ने मिलकर एक गैंग बनाया हुआ है जो बठिंडा के अलावा बरनाला, रामपुरा तथा भुच्चो मंडी के इलाकों से कार व मोटरसाइकिल चोरी कर उन्हें आगे बेचने का धंधा करते हैं। सूचना के आधार पर बुधवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे डीएसपी भुच्चो गोपाल चंद व एसएचओ नथाना इंस्पेक्टर रजिंदर कुमार के नेतृत्व में गांव माड़ी के पास से चारों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चोरी की जैन कार नंबर पी.बी.26-बी 1011 भी बरामद की है। केस की जांच दौरान आरोपियों के कब्जे से 6 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल भी बरामद हुए हैं। जिनके खिलाफ थाना नथाना में केस दर्ज किया गया है। पूछताछ के दौरान चोरों ने माना कि उक्त जेन कार उन्होंने बरनाला शहर तथा मोटरसाइकिल बरनाला, रामपुरा मडी, भुच्चो मंडी तथा बठिंडा के एरिया से चोरी किए हैं। चारों आरोपी मिडल क्लास पास हैं तथा आपस में दूर के रिश्तेदार हैं। गिरोह के मेंबर अपनी ऐशपरस्ती की जरुरतों को पूरा करने के लिए वाहन चोरी के गोरखधंधे में शामिल हुए। गिरोह मे शामिल बलदेव सिंह उर्फ अशोकी जिस पर बरनाला जिला में चोरी के 7-8 पर्चे दर्ज हैं तथा अब भी वो जमानत पर है जिन्हें कल अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया जाएगा ताकि इनसे और गहराई से पूछताछ की जा सके, जिससे चोरी के कुछ और मामले ट्रेस होने की संभावना है।

मानसा में मोबाइल छीनने व चोरी करने वाले 3 गिरफ्तार

मानसा|सिटी-मानसा की पुलिस ने मोबाइल फोन छीनने अाैर चोरी करने वाले गिरोह के तीन मेंबरों को काबू कर तीन मोबाइल फोन व एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। थाना सिटी-1 मानसा की पुलिस को मिली सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने चुगली घर के पास से गिरोह के तीन मेंबरों संदीप कुमार उर्फ अजय, हरदीप सिंह उर्फ ज्ञानी व मनप्रीत सिंह उर्फ भुंडी को मोटरसाइकिल समेत काबू कर उनके पास से दो मोबाइल फोन एमआई अाैर एक वीवो कंपनी का बरामद किया गया है जो उन्होंने शहर से चोरी किए माने हैं। इन लोगों ने शहर के 10 स्थानों पर मोबाइल फोन छीनने की वारदाते कबूल की हैं। चोरी के 3 मामले ट्रेस हो गए हैं। जिसमें एक मुकदमा थाना सिटी-1 व दो मुकदमें थाना सिटी-2 के मामले शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों से अदालत में पेश कर यह पता लगाया जाएगा कि उन्होंंने ओर कोन से वारदातों को अंजाम दिया है।

X
Bathinda News - vehicle thieves made to ash 4 brothers including real brothers 1 car and 6 bikes recovered
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना