सड़क हादसों में जख्मियों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया

Bathinda News - शहर में हुए विभिन्न सड़क हादसाें में 5 लोग घायल हो गए। सहारा जनसेवा वर्कराें ने घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल...

Nov 11, 2019, 07:35 AM IST
शहर में हुए विभिन्न सड़क हादसाें में 5 लोग घायल हो गए। सहारा जनसेवा वर्कराें ने घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। हजूरा कपूरा काॅलोनी में स्थित श्री गुरुद्वारा साहिब के सामने दो महिलाएं चलती ऑटो से छलांग लगा दिया। जिस कारण दोनों माहिलाएं गंभीर घायल हो गई। हादसे की सूचना प्राप्त होते ही सहारा वर्कर टेक चंद और मनी करण शर्मा मौके पर पहुंचे और घायल महिला किरण और नानकी देवी वासी गुरु नानक नगर गली नंबर 5 गोनियाना रोड को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि उक्त दोनों महिलाएं गुरु नानक नगर से ऑटो में हजूरा कपूरा काॅलोनी जा रही थी, जब उन्होंने ऑटो चालक से रुकने के लिए कहा तो वह ऑटो तेज कर दिया।, ऑटो न रुकने पर उन्होंने छलांग लगा दिया। जिस कारण उक्त दोनों महिलाएं जख्मी हो गई। इसी तरह, बठिंडा-गोनियाना रोड पर एनएफएल के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल गए।

हादसे की सूचना प्राप्त होते ही सहारा वर्कर टेक चंद और मणिकरण शर्मा घटना स्थल पर पहुंचे और घायल बाइक सवार युवक ऋषि कुमार और प्रेम कुमार वासी जनता नगर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। मॉडल टाउन फेस 1 में रिक्शा चालक अचानक बेहोश होकर गिर गया। सूचना मिलने पर संस्था वर्कर विक्की कुमार ने बेहोशी की हालत में पड़े रिक्शा चालक को अस्पताल पहुंचाया। बेहोश होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। सहारा टीम की ओर से रिक्शा चालक की सेवा संभाल की जा रही हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना