--Advertisement--

बठिंडा / प्रेमिका से दुखी होकर जहर निगला, दोस्त को मैसेज भेजा-उसे कह देना, मेरी लाश देख ले



सिंबोलिक इमेज सिंबोलिक इमेज
X
सिंबोलिक इमेजसिंबोलिक इमेज

  • मां बोली, लड़की व उसका परिवार बेटे से पैसे एेंठते थे

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 07:18 AM IST

बठिंडा. कृष्णा कॉलोनी के 22 साल के युवक ने सल्फास निगलकर सुसाइड कर लिया। जहर खाने के बाद दोस्त को मोबाइल पर मैसेज भेजा कि मैंने सल्फास खा ली है। उसे (प्रेमिका) कह देना घर आकर मेरी लाश देख जाए। वर्धमान पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई के बाद लाश पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दी है। 

 

बीबीवाला चौक के पास बेकरी में काम करने वाले विकास की मां रानी ने बताया, मंगलवार शाम करीब 7 बजे विकास घर आया। कहने लगा कि मां मुझे बचा लो और उल्टियां करने लगा। उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां से उसे आदेश अस्पताल भेज दिया।

 

बुधवार को बेटे की माैत हो गई। रानी ने आरोप लगाया कि एक शादीशुदा महिला से विकास के एक साल से प्रेम संबंध थे। महिला और उसके परिवार ने विकास को अपने जाल में फंसा रखा था और उससे पैसे ऐंठते थे। इसी से तंग आकर उसने जान दी।  

 

पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप : रानी ने बताया कि वह पुलिस को बार-बार कह रहे हैं कि उनके बेटे ने लड़की से तंग आकर जान दी है लेकिन पुलिस ने उनके बयान नहीं लिखे। अपनी मर्जी से ही बयान लिखकर साइन करवा लिए। रानी ने कहा, अगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह एसएसपी से मिलेंगी।

 

वर्धमान चौकी पुलिस के एएसआई भूपिंदर सिंह ने बताया, मामला प्रेम संबंधों का है। परिवार ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी जांच के बाद संबंधित आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। परिवार ने जो बयान लिखाए हैं वहीं लिखे गए हैं, उसमें कोई फेरबदल नहीं किया गया है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..