• Hindi News
  • Punjab
  • Bhadaur
  • घरों में दूषित पेयजल सप्लाई से लोगों में रोष
--Advertisement--

घरों में दूषित पेयजल सप्लाई से लोगों में रोष

Bhadaur News - दूषित पेयजल सप्लाई को लेकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोग। भास्कर संवाददाता |भदौड कस्बा भदौड़ में करीब...

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 02:15 AM IST
घरों में दूषित पेयजल सप्लाई से लोगों में रोष
दूषित पेयजल सप्लाई को लेकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोग।

भास्कर संवाददाता |भदौड

कस्बा भदौड़ में करीब एक माह से लगातार टूटियों में दूषित पेय जल आने के कारण लोग को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस कारण गुस्साए मोहल्ला ग्रेवाल व मोहल्ला संधू के निवासियों ने सीवरेज बोर्ड के खिलाफ नारेबाजी कर रोष प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि विभाग की लापरवाही के कारण वह गंदा पानी पीने के लिए मजबूर हैं। इस अवसर पर सचिव लड्डू खान व कुलविन्द्र पंजू ने कहा कि पीने वाले पानी में कही से सीवरेज का पानी मिक्स हो रहा है, जिस कारण टूटियों में आ रहे दूषित पानी में से बदबू आ रही है। गौर हो कि कुछ दिन पहले सीवरेज बोर्ड के जेई सुरिन्दर कुमार ने बताया कि यह समस्या संबंधित विभाग के ध्यान में लाई गई, परन्तु कोई अमल नहीं हुआ। इस अवसर पर सचिव लड्डू खान, कुलविन्द्र पंजू, प्रेम बत्ता ने स्वच्छ पानी की सप्लाई जल्द चालू करने की मांग की। इस अवसर पर बाबा भोला खान, राज कुमार कलसी, सोहन सिंह फौजी, दयालु खान, बाबा वारसी, सीबो आदि उपस्थित थे। (गुरबिंदर सिंह)

समस्या का समाधान कर रहे हैं : एक्सईएन

इस बारे में सीवरेज बोर्ड के एक्सइएन एसडी कांसल ने कहा कि वह अभी संबंधित अधिकारियों की ड्यूटी लगाते हैं व जल्द ही इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

X
घरों में दूषित पेयजल सप्लाई से लोगों में रोष
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..