Hindi News »Punjab »Bhadaur» कैंप लगाकर नशे के खिलाफ किया जागरूक

कैंप लगाकर नशे के खिलाफ किया जागरूक

एसएचअो प्रगट सिंह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए। भास्कर संवाददाता | भदौड़ अंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 26, 2018, 02:05 PM IST

कैंप लगाकर नशे के खिलाफ किया जागरूक
एसएचअो प्रगट सिंह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए।

भास्कर संवाददाता | भदौड़

अंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस के अवसर पर सामाजिक संस्थाओं, समूह सांझ केन्द्रों और पुलिस विभाग की तरफ से लोगों को नशों के खिलाफ जागरूक किया जा रहा है। यह बात थाना भदौड़ के एसएचअो प्रगट सिंह ने नशों के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि समाज में दिन व दिन बढ़ रहे नशे को रोकने के लिए पुलिस की तरफ से मुहिम तेज की गई है। नशे को जड़ से खत्म करने के लिए आम लोगों का सहयोग बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि नशों के विरोध में “जीवे जवानी’ मुहिम की शुरुआत की गई है और इस मुहिम के अंतर्गत नशों के कारोबार करने वाले समाज विरोधी तत्वों से संबंधित पुलिस को सूचित करें। इसके अलावा नशे से पीड़ित लोगों का इलाज करवाने और नई पीढ़ी को नशों के बुरे प्रभावों के बारे में जागरूक किया जा रहा है। इस मौके पर दर्शन सिंह एएसआई, नाहर सिंह औलख, गोकल सिंह सहोता आदि उपस्थित थे। (गुरबिंदर सिंह)

पंजाब को नशारहित करने में दें सहयोग: एसएचओ

तपा| पंजाब सरकार के निर्देशानुसार दो दिवसीय नशे के खिलाफ जागरूकता कैंप लगाए जा रहे हैं, जिसके अंतर्गत सांझ केंद्र तपा की तरफ से अग्रवाल धर्मशाला तपा में नशों के खिलाफ जागरूकता कैंप इंचार्ज हरविन्द्र सिंह की देख-रेख में लगाया गया। कैंप में एसएचअो तपा सुरिन्द्र सिंह और सिटी इंचार्ज राम लुभाया ने संबोधित करते हुए नशों के बुरे प्रभावों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सरकार के प्रयासों से नशे के कारोबार में कमी जरूर आई है, परंतु आमजन के सहयोग के बिना नशे को जड़ से खत्म करना संभव नहीं है। इसलिए सभी मिलकर पंजाब को नशा रहित करने में अपना सहयोग दें। इस मौके पर अमरजीत सिंह धालीवाल, सिटी कांग्रेस के प्रधान राहुल, कौंसलर धर्मपाल शर्मा, डिम्पी शर्मा, डाॅ. लाभ सिंह चहल, मुनीष बांसल, विनोद कुमार, विनोद बांसल, सुखदीप सिंह, हरप्रीत सिंह, गुरमीत सिंह, प्रदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह आदि पुलिस कर्मचारी मौजूद थे। (समुंदर मेहता)

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhadaur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×