--Advertisement--

पुलिस कर्मी बोले-7000 रुपए खर्चा-पानी दो, तभी आपकी लड़की को ढूंढेंगे

भागूरोड पर गली नंबर 6 में स्थित चर्च में गई युवती 24 दिसंबर की शाम को लापता हो गई।

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 08:09 AM IST
police demand for money, then you will find your girl

बठिंडा(पंजाब). भागूरोड पर गली नंबर 6 में स्थित चर्च में गई युवती 24 दिसंबर की शाम को लापता हो गई। जांच करने पर पता चला कि बलराज नगर निवासी युवक उसे बहला फुसला कर अगवा कर ले गया है। इस पर पीड़ित मां-बाप मामले की शिकायत थाना कैनाल कॉलोनी के अधीन आती वर्धमान चौकी पुलिस को दी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि कार्रवाई करने की बजाय पुलिस वाले बोले 7 हजार रुपए खर्चा पानी दो, तभी उनकी लड़की को ढूंढ़कर लेकर आएंगे। मामले की शिकायत पीड़ित परिवार ने एसएसपी विजिलेंस को भी दी गई है।

- शहीद उधम सिंह गली नंबर 18 की रहने वाली गुरमीत कौर ने बताया कि पड़ताल में उन्हें पता चला कि आरोपी युवक उनकी 18 साल की बेटी को बरगला कर राजस्थान ले गया है। उसके खिलाफ 25 दिसंबर को डीडीआर भी दर्ज कराई थी।

- 26 दिसंबर को वर्धमान चौकी से आए पुलिस मुलाजिमों ने उसकी बेटी को तलाश करने के लिए उससे सात हजार रुपए की मांग की। जब उसने बताया कि वह एक गरीब औरत है और उन्हें पैसे नहीं दे सकती तो पुलिस ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया।

- उस दिन से वह लगातार पुलिस चौकी के चक्कर काट रही है, लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं है। इसके अलावा पंजाब सरकार के हेल्प लाइन नंबर 181 पर भी शिकायत कर चुकी है। पुलिस की ओर से कार्रवाई होने की जानकारी देते हुए परिजन।

- उनके पास फिलहाल ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है और ही ध्यान में है। वो फिर भी मंगलवार सुबह वो फिर से चेक करा लेंगे। जांच में अगर ऐसी कोई बात सामने आती है तो मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

जगजीतसिंह, एसएसपी विजिलेंस।

- पैसे मांगने की बात सही नहीं है। शिकायत आई थी, जिस पर लड़की को तलाशने के प्रयास किए गए लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस को लड़की और लड़के का हल्फिया बयान मिला। उसके अनुसार दोनों ने शादी कर ली है, जो बठिंडा में नहीं हैं।

हरनेकसिंह, वर्धमान चौकी इंचार्ज

X
police demand for money, then you will find your girl
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..