Hindi News »Punjab »Bhatinda» विक्की गौंडर एनकाउंटर की जांच सिटिंग जज से कराई जाए : लूंबा

विक्की गौंडर एनकाउंटर की जांच सिटिंग जज से कराई जाए : लूंबा

बठिंडा| गैंगस्टर विक्की गौंडर समेत तीन लोगों को मारने पर पुलिस पर झूठा एनकाउंटर का आरोप लगाते हुए लायर्स फार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:10 AM IST

बठिंडा| गैंगस्टर विक्की गौंडर समेत तीन लोगों को मारने पर पुलिस पर झूठा एनकाउंटर का आरोप लगाते हुए लायर्स फार जस्टिस के प्रधान एडवोकेट सिमरनजीत सिंह, सीनियर उप प्रधान एडवोकेट बरजिंदर सिंह लूंबा ने सुप्रीम कोर्ट, पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट, चंडीगढ़ व राजस्थान हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिखा है।

उन्होंने मामले में जवाब तलबी करने तथा मामले की जांच किसी सिटिंग जज से कराए जाने की मांग की है। प्रधान एडवोकेट सिमरनजीत सिंह, सीनियर उप प्रधान एडवोकेट बरजिंदर सिंह ने पत्र के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि झूठे पुलिस मुकाबले संबंधी गौंडर के मामा गुरभेज सिंह व प्रेमा लाहोरिया की प|ी ने मीडिया के माध्यम से बताया कि वह दोनों लोग इंस्पेक्टर बिक्रम बराड़ के भरोसे पर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए आए थे। इसके संबंध में उन दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों को व्हट्सएप काल करके जानकारी भी दी थी। गुरभेज सिंह ने कहा कि नाभा जेल ब्रेक के बाद से गौंडर लगातार इंस्पेक्टर बिक्रम बराड़ के संपर्क में था। उन्होंने आशंका जताई है कि पंजाब पुलिस कई और युवाओं को ऐसे झूठे मुकाबलों में मार सकती है। उन्होंने अदालत को यह भी बताया कि पंजाब पुलिस अधिकारियों के सत्ताधारियों व राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेताओं के साथ करीब संबंध हैं। इस लिए पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस की और से की गई जांच पर भरोसा नहीं किया जा सकता। पत्र की कॉपी पंजाब, राजस्‍थान के राज्यपाल व राष्ट्रपति को भी भेजी गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhatinda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×