Hindi News »Punjab »Bhatinda» 121 बाेतल शराब हरियाणा मार्का और 90 लीटर लाहन समेत 7 तस्कर काबू

121 बाेतल शराब हरियाणा मार्का और 90 लीटर लाहन समेत 7 तस्कर काबू

जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से सात लोगों को गिरफ्तार कर हरियाणा मार्का शराब और लाहन बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:10 AM IST

जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से सात लोगों को गिरफ्तार कर हरियाणा मार्का शराब और लाहन बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों पर पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना सदर बठिंडा के हवलदार राजिंदर सिंह ने बताया कि गांव बहमन दीवाना में गश्त के दौरान शक के आधार पर आरोपी सोमा सिंह निवासी गांव बहमन दीवाना से 60 बोतल हरियाणा मार्का शराब की बरामद हुई।

वहीं थाना रामा के हवलदार परविंदर सिंह ने गश्त के दौरान गांव कमालू से आरोपी सतनाम सिंह निवासी गांव जियोण सिंह वाला को 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत काबू किया। इसी तरह थाना रामा के हवलदार सुखदेव सिंह ने नाकाबंदी के दौरान गांव रामसरा में बाइक सवार तरसेम सिंह व मेजर सिंह निवासी लालबाई जिला मुक्तसर को 17 बोतल हरियाणा शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

इधर, थाना संगत के हवलदार गुरदीप सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव संगत कलां निवासी हरदीप सिंह को 20 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत गिरफ्तार किया।थाना सिटी रामपुरा के हवलदार केवल सिंह और सदर रामपुरा के हवलदार सतपाल सिंह ने गांव महाराज से आरोपी दविंदर सिंह को 50 लीटर लाहन और गांव बल्लो से आरोपी सुखविंदर सिंह को 40 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया।

विभिन्न मामलों में शराब व नशीली गोलियां बरामद

संगरूर| पुलिस ने विभिन्न मामलों में सुल्फा, शराब व नशीली गोलियां बरामद की हैं। थाना सदर धूरी पुलिस ने आरोपी मनदीप सिंह से 150 ग्राम सुल्फा पकड़ा। थाना सिटी संगरूर पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार से 20 पेटी शराब बरामद की है। थाना दिड़बा पुलिस ने आरोपी अमनिंदर सिंह और हरविंदर सिंह से 408 बोतल शराब पकड़ी। दूसरे मामले में आरोपी गुरप्यार सिंह व दीसा सिंह से 96 बोतल शराब बरामद की है। तीसरे मामले में आरोपी मक्खन सिंह औश्र रिंकू से 1140 नशीली गोलियां बरामद की हैं। थाना छाजली पुलिस ने आरोपी बलविंदर कौर से 680 नशीली गोलियां बरामद की हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhatinda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×