• Hindi News
  • Punjab
  • Bathinda
  • 28 फरवरी को देश के सभी राज्यों में सम्मेलन करेंगे बिजली कर्मचारी
--Advertisement--

28 फरवरी को देश के सभी राज्यों में सम्मेलन करेंगे बिजली कर्मचारी

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:10 AM IST

Bhatinda News - ऑल इंडिया पावर इंजीनियर्स फेडरेशन इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल-2014 के विरोध में 3 अप्रैल को संसद सत्र के दौरान...

28 फरवरी को देश के सभी राज्यों में सम्मेलन करेंगे बिजली कर्मचारी
ऑल इंडिया पावर इंजीनियर्स फेडरेशन इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल-2014 के विरोध में 3 अप्रैल को संसद सत्र के दौरान दिल्ली में पूरे देश के बिजली कर्मियों का प्रदर्शन होगा। इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल-2014 के विरोध में 28 फरवरी तक देश के सभी राज्यों में सम्मेलन किया जाएगा जबकि 14 मार्च को देश के सभी राज्यों में बिजली कर्मी प्रदर्शन करेंगे तथा 3 अप्रैल को संसद सत्र के दौरान दिल्ली में पूरे देश के बिजली कर्मियों का प्रदर्शन होगा। यह ऐलान ऑल इंडिया पावर इंजीनियर्स फेडरेशन ने बठिंडा में मीटिंग कर किया।

फेडरेशन के प्रवक्ता विनोद कुमार गुप्ता ने कहा कि इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल-2014 लागू होने के बाद बिजली पर पूर्ण रूप से निजी कंपनियों का वर्चस्व हो जाएगा। गरीबों और किसानों को बिजली सप्लाई करने की जिम्मेवारी सरकारी कंपनियों को ही उठानी होगी। उन्होंने ने कहा कि पूर्व विद्युत मंत्री से इस बारे में 2015 और 2016 में कई बार विचार-विमर्श हुआ। पूर्व विद्युत मंत्री वार्ता में उठाए गए कई बिंदुओं से सहमत हुए और इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल 2014 में तदनुरूप संशोधन करने की सहमति भी दी किंतु केंद्र सरकार की ओर से आज तक कोई संशोधित प्रस्ताव नहीं आया है।

X
28 फरवरी को देश के सभी राज्यों में सम्मेलन करेंगे बिजली कर्मचारी
Astrology

Recommended

Click to listen..