Hindi News »Punjab »Bhatinda» सिर पर काली पट्टी बांधकर थर्मल मुलाजिमों ने बच्चों व परिवार समेत निकाला रोष मार्च

सिर पर काली पट्टी बांधकर थर्मल मुलाजिमों ने बच्चों व परिवार समेत निकाला रोष मार्च

पीएसपीसीएल की मैनेजमेंट की ओर से बार-बार बातचीत करने लेकिन लिखित रूप में मसले का हल लटकाने से गुस्साए थर्मल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:15 AM IST

पीएसपीसीएल की मैनेजमेंट की ओर से बार-बार बातचीत करने लेकिन लिखित रूप में मसले का हल लटकाने से गुस्साए थर्मल कांट्रेक्ट मुलाजिम कोआर्डिनेशन कमेटी ने वीरवार को पक्का मोर्चा के 32वें दिन बच्चों व पारिवारिक सदस्यों के साथ सिर पर काली पट्टियां बांधकर शहर में रोष मार्च निकाला।

मोर्चा के कनवीनर राजिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से बठिंडा थर्मल प्लांट तथा रोपड़ थर्मल प्लांट को पक्के तौर पर बंद करने पर काम करते कच्चे कर्मचारियों को सड़कों पर धक्के खाने को मजबूर कर दिया है। लगातार 32 दिन बीतने के बाद भी आश्वासन के अलावा कर्मचारियों को कुछ नहीं मिला इधर पेपर के दिनों में बच्चे के स्कूल न जाने की वजह से उनका भविष्य भी खतरे में पड़ गया है। पीएसपीसीएल की मैनेजमेंट बार-बार बैठक करने के बाद भी कुछ नहीं कर रही। कमेटी मेंबर अश्विनी कुमार, विजय कुमार, जगरूप सिंह, गुरविंदर सिंह पन्नू, जगसीर सिंह भंगू ने सरकार के थर्मल बंद करने के फैसले का विरोध जताते हुए कहा कि डीसी मुख्यालय के बाहर कांट्रेक्ट मुलाजिमों का पक्का मोर्चा वीरवार को 32वें दिन भी जारी रहा। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे आम लोगों की कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही।

बठिंडा के मिनी सचिवालय के सामने धरने पर बैठे बिजली कर्मी व परिवार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhatinda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×