• Hindi News
  • Punjab
  • Bathinda
  • कर्मचारियों की हड़ताल के विरोध में डीसी को ज्ञापन सौंपा
--Advertisement--

कर्मचारियों की हड़ताल के विरोध में डीसी को ज्ञापन सौंपा

डीसी मुलाजिमों की तरफ से की जा रही हड़ताल के विरोध में वीरवार को शिवसेना (पंजाब) के पदाधिकारियों ने डीसी को मांगपत्र...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
कर्मचारियों की हड़ताल के विरोध में डीसी को ज्ञापन सौंपा
डीसी मुलाजिमों की तरफ से की जा रही हड़ताल के विरोध में वीरवार को शिवसेना (पंजाब) के पदाधिकारियों ने डीसी को मांगपत्र सौंपकर एक अनोखी मांग रखी है।

डीसी को दिए गए मांग पत्र में शिवसैनिकों ने मांग कि सरकारी नौकरी करने वाले यह कर्मचारी हर माह हजारों रुपए का वेतन लेने के बाद भी काम न करने के लिए हड़ताल करते है, जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ता है। उन्होंने मांग कि सरकार आम जनता को परेशान करने वाले कर्मचारियों की जगह उन्हें नौकरी दें। वहीं सरकार से वेतन भी नहीं लेंगे, बल्कि सरकार को हर माह एक हजार रुपए दिए जाएंगे। डीसी से मिलने पहुंचे शिव सैनिक सतिंदर कुमार, विजय सिंगला, अर्पण गुप्ता, मनिकांत सिंगला, प्रिंस सेतिया, बलराम शर्मा ने कहा कि सरकारी दफ्तरों में बैठे कर्मचारी प्रति महीने हजारों रुपए का वेतन सरकार के खजाने से वसूलते है। हजारों रुपए की मोटा वेतन लेने के बाद भी उक्त कर्मचारी हर दूसरे- तीसरे दिन हड़ताल कर आम पब्लिक को परेशान करते है, जोकि निदंनीय है। इसलिए सरकार हड़ताल करने वाले मुलाजिमों की जगह उन्हें नौकरी पर रखे, ताकि आम पब्लिक के काम होते रहे।

आक्रोश

शिव सैनिकों ने कहा-सरकारी मुलाजिमों की जगह हमें दें नौकरी, वेतन लेने की बजाय सरकार को देंगे 1 हजार रुपए

डीसी को ज्ञापन देने जाते हुए शिवसेना (पंजाब) के पदाधिकारी

यूनियन खाली पोस्टों को भरने की मांग कर रही

डीसी दफ्तर मुलाजिम यूनियन के जिला प्रधान मेघ सिंह सिद्धू का कहना है कि यूनियन खाली पोस्टों को भरने की मांग कर रही है। ताकि लोगों को रोजगार मिल सके और सरकार दफ्तरों में काम हो सके। शिव सैनिक पता ही नहीं कि यूनियन क्यों प्रदर्शन कर रही है। उनके कहने से कुछ नहीं होता। वो सिर्फ राजनीति कर रहे हैं।

X
कर्मचारियों की हड़ताल के विरोध में डीसी को ज्ञापन सौंपा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..