Hindi News »Punjab »Bhatinda» एक दिन में झपटमारी की 3 वारदातें

एक दिन में झपटमारी की 3 वारदातें

दूसरी घटना अजीत रोड गली नंबर 9 के पास शाम चार बजे की है। यहां पर मनदीप कौर अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। इसी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:15 AM IST

एक दिन में झपटमारी की 3 वारदातें
दूसरी घटना अजीत रोड गली नंबर 9 के पास शाम चार बजे की है। यहां पर मनदीप कौर अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। इसी दौरान एक स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए 3 अज्ञात युवक उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। बता दें कि जहां पर ये वारदात हुई वहीं पर एक दिन पहले ही तीन लुटेरे गन प्वाइंट पर एक छात्र से कार लूटकर फरार हो गए थे।

परसराम नगर में महिला से चेन, अजीत रोड और कोर्ट रोड से लड़कियों से मोबाइल छीने

बठिंडा | झपटमारों ने शनिवार को शहर में तीन वारदातों को अंजाम दिया। बदमाश वारदातों को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। पुलिस ने संबंधित वारदातों वाली जगहों पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

पहला केस: महिला के गले से सोने की चेन झपट ले गया युवक

परस राम नगर में हुई। यहां सुनीता नामक महिला रेलवे कॉलोनी में स्थित बाबा हरिहर के आश्रम में हनुमान जयंती पर माथा टेकने आई थी। सांय करीब 4.30 बजे वह लंगर खाने के बाद घर जा रही थी। आरपीएफ के विश्राम घर की बैक साइड एक पैदल आ रहा एक युवक महिला की गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गया। महिला के शोर मचाने पर मौके पर पीसीआर जवान पहुंचे।

दूसरा मामला: बाइकर्स मोबाइल छीन ले गए

तीसरा मामला: दो अज्ञात युवकों ने छीना फोन

वहीं तीसरी वारदात राजिंदरा कॉलेज के साथ से निकलती कोर्ट रोड की। दीपिका नामक युवती मोबाइल पर बाते करते हुए जा रही थी। सुबह करीब 11 बजे एक काले रंग के मोटरसाइकिल पर आए दो अज्ञात लोग युवती का मोबाइल झपटकर फरार हो गए। शनिवार को शहर में हुई झपटमारी की तीन वारदातों पर एसपी डी स्वर्ण सिंह खन्ना का कहना था कि पुलिस की टीमें उक्त वारदातों को ट्रेस करने में लगी हुई है। जल्द ही इन केसों को ट्रेस कर लिया जाएगा।

अजीत रोड से गन प्वाइंट पर कार लूटने के मामले में केस दर्ज

48 घंटे के बाद भी सुराग नहीं

बठिंडा| अजीत रोड गली नंबर 8 में गन प्वाइंट पर आईलेट्स इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट से कार लूटने के मामले में पुलिस 48 घंटे के बाद भी आरोपियों का सुराग लगाने में नाकाम रही है। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि अजीत रोड की गली नंबर 6 में रहने वाले गुरजीवन सिंह ने तीन अज्ञात लोगों उस समय गन प्वाइंट पर कार लूट ले गए जब वह अपनी कार पार्क करने जा रहा था। पुलिस को इस वारदात की फुटेज भी मिली थी। थाना सिविल के एसएचओ कुलदीप भुल्लर ने बताया कि पुलिस की टीमें केस को ट्रेस करने में लगीं हैं।

31 मार्च 2018 को छपी खबर।

ये वारदातें हैं अनट्रेस

1. 2 मार्च को विशाल नगर के पास लिबर्टी शोरूम के मालिक अशोक से लुटेरों ने जानलेवा हमला कर दो लाख रुपए की नकदी लूट ली थी।

2. 15 फरवरी को पुखराज सिनेमा के पास खड़ी एमईएस के एक ठेकेदार विजय जिंदल की फॉरच्यूनर गाड़ी का शीशा तोड़कर अज्ञात लोग 5.5 लाख रुपए से भरा बैग चोरी कर फरार हो गए।

3. 7 फरवरी को गांव सेलबराह के पास भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी हरपाल से डेढ़ लाख रुपए और लक्ष्मी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी रजत से दो डेढ़ लाख रुपए लूट ले गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhatinda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×