--Advertisement--

एक दिन में झपटमारी की 3 वारदातें

दूसरी घटना अजीत रोड गली नंबर 9 के पास शाम चार बजे की है। यहां पर मनदीप कौर अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। इसी...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:15 AM IST
एक दिन में झपटमारी की 3 वारदातें
दूसरी घटना अजीत रोड गली नंबर 9 के पास शाम चार बजे की है। यहां पर मनदीप कौर अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। इसी दौरान एक स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए 3 अज्ञात युवक उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। बता दें कि जहां पर ये वारदात हुई वहीं पर एक दिन पहले ही तीन लुटेरे गन प्वाइंट पर एक छात्र से कार लूटकर फरार हो गए थे।


बठिंडा | झपटमारों ने शनिवार को शहर में तीन वारदातों को अंजाम दिया। बदमाश वारदातों को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। पुलिस ने संबंधित वारदातों वाली जगहों पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।


परस राम नगर में हुई। यहां सुनीता नामक महिला रेलवे कॉलोनी में स्थित बाबा हरिहर के आश्रम में हनुमान जयंती पर माथा टेकने आई थी। सांय करीब 4.30 बजे वह लंगर खाने के बाद घर जा रही थी। आरपीएफ के विश्राम घर की बैक साइड एक पैदल आ रहा एक युवक महिला की गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गया। महिला के शोर मचाने पर मौके पर पीसीआर जवान पहुंचे।



वहीं तीसरी वारदात राजिंदरा कॉलेज के साथ से निकलती कोर्ट रोड की। दीपिका नामक युवती मोबाइल पर बाते करते हुए जा रही थी। सुबह करीब 11 बजे एक काले रंग के मोटरसाइकिल पर आए दो अज्ञात लोग युवती का मोबाइल झपटकर फरार हो गए। शनिवार को शहर में हुई झपटमारी की तीन वारदातों पर एसपी डी स्वर्ण सिंह खन्ना का कहना था कि पुलिस की टीमें उक्त वारदातों को ट्रेस करने में लगी हुई है। जल्द ही इन केसों को ट्रेस कर लिया जाएगा।

अजीत रोड से गन प्वाइंट पर कार लूटने के मामले में केस दर्ज


बठिंडा| अजीत रोड गली नंबर 8 में गन प्वाइंट पर आईलेट्स इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट से कार लूटने के मामले में पुलिस 48 घंटे के बाद भी आरोपियों का सुराग लगाने में नाकाम रही है। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि अजीत रोड की गली नंबर 6 में रहने वाले गुरजीवन सिंह ने तीन अज्ञात लोगों उस समय गन प्वाइंट पर कार लूट ले गए जब वह अपनी कार पार्क करने जा रहा था। पुलिस को इस वारदात की फुटेज भी मिली थी। थाना सिविल के एसएचओ कुलदीप भुल्लर ने बताया कि पुलिस की टीमें केस को ट्रेस करने में लगीं हैं।

31 मार्च 2018 को छपी खबर।

ये वारदातें हैं अनट्रेस

1. 2 मार्च को विशाल नगर के पास लिबर्टी शोरूम के मालिक अशोक से लुटेरों ने जानलेवा हमला कर दो लाख रुपए की नकदी लूट ली थी।

2. 15 फरवरी को पुखराज सिनेमा के पास खड़ी एमईएस के एक ठेकेदार विजय जिंदल की फॉरच्यूनर गाड़ी का शीशा तोड़कर अज्ञात लोग 5.5 लाख रुपए से भरा बैग चोरी कर फरार हो गए।

3. 7 फरवरी को गांव सेलबराह के पास भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी हरपाल से डेढ़ लाख रुपए और लक्ष्मी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी रजत से दो डेढ़ लाख रुपए लूट ले गए।

X
एक दिन में झपटमारी की 3 वारदातें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..