• Home
  • Punjab
  • Bathinda
  • तेज रफ्तार कार के आगे आया जानवर, बेकाबू कार पेड़ से भिड़ी, चार दोस्तों की मौत, दो जख्मी
--Advertisement--

तेज रफ्तार कार के आगे आया जानवर, बेकाबू कार पेड़ से भिड़ी, चार दोस्तों की मौत, दो जख्मी

रविवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे पटियाला संगरूर रोड एविएशन क्लब के सामने एक तेज रफ्तार कार के आगे अचानक जानवर आने से कार...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:15 AM IST
रविवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे पटियाला संगरूर रोड एविएशन क्लब के सामने एक तेज रफ्तार कार के आगे अचानक जानवर आने से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में महिंदरा कॉलेज में पढ़ने वाले चार स्टूडेंट्स की मौत हो गई जबकि दो गंभीर जख्मी हो गए। दोनों को राजिंदरा अस्पताल से पीजीआई रेफर कर दिया गया। मरने वालों की पहचान नवकिरण सिंह निवासी गांव दोदेवाल जिला अबोहर, जगजीवन कुमार निवासी बरेटा जिला मानसा, लवप्रीत सिंह निवासी लहरा मोहब्बत बठिंडा, रमन कंबोज निवासी गांव आलमशाह जिला फाजिल्का थे। रमन कंबोज का रविवार को ही अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बताते हैं कि 2 गाड़ियों में सवार 10 दोस्त अपने दोस्त रवि निवासी बठिंडा की बहन की शादी समारोह में शामिल होने के लिए बरनाला मैरीलैंड पैलेस में गए थे। सुबह करीब 3 बजे वे शादी समारोह से पटियाला के लिए रवाना हो गए। संगरूर रोड पर पहुंचते ही एक गाड़ी बाईपास रोड से दूसरी तरफ चली गई और स्विफ्ट डिजायर में सवार सभी 6 दोस्त शहर की ओर चल पड़े। एविएशन क्लब के पास कार के आगे आवारा पशु के आने के चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी के पुर्जे-पुर्जे बिखर गए। यही नहीं टक्कर के बाद गाड़ी में सवार दाे युवक गाड़ी से बाहर जा गिरे, इनमें से एक की डेड बॉडी मिलिट्री एरिया के बाहर लगी कंटीली ताराें के पार मिली।

वहीं मौके पर पहुंची थाना मॉडल टाउन पुलिस चौकी इंचार्ज गुरदीप सिंह ने बताया कि मरने वाले सभी युवकों की उम्र 25 से 26 साल के बीच है।

बरनाला से दोस्त की बहन की शादी से लौट रहे थे पटियाला, सुबह 3 बजे हुआ हादसा

एयरबैग से बची दो युवकों की जान

गाड़ी को चनप्रीत निवासी गांव बकतगढ़ जिला बरनाला चला रहा था। उसके साथ जशनदीप सिंह निवासी फेज 2 मोहाली बैठा हुआ था। जब हादसा हुआ तो कार के एयरबैग खुलने से दोनों की जान बच गई। जबकि पीछे की सीट पर बैठे चारों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

जगजीवन कुमार

लवप्रीत सिंह

जख्मी चनप्रीत सिंह ने बताया, एकदम से गाड़ी के सामने कुछ आया फिर कुछ नहीं पता चला | राजिंदरा में अस्पताल में दाखिल चनप्रीत सिंह ने बताया कि वह अपनी गाड़ी में संगरूर रोड से पटियाला की अाैर आ रहे थे। एविएशन क्लब के पास पहुंचते ही पता नहीं गाड़ी के सामने कुछ आया जिसके बाद कुछ नहीं पता चला। जब उसकी आंख खुली तो वह अस्पताल में था।

नवकिरण िसंह

रमन कंबोज