Hindi News »Punjab »Bhatinda» शिकायत की जांच करने आए एएसआई के साथ होटल मालिकों ने की धक्का-मुक्की

शिकायत की जांच करने आए एएसआई के साथ होटल मालिकों ने की धक्का-मुक्की

बठिंडा|बरनाला बाइपास रोड पर स्थित होटल शगुन के खिलाफ आई शिकायत की जांच करने के लिए गई पुलिस टीम के साथ होटल के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:15 AM IST

शिकायत की जांच करने आए एएसआई के साथ होटल मालिकों ने की धक्का-मुक्की
बठिंडा|बरनाला बाइपास रोड पर स्थित होटल शगुन के खिलाफ आई शिकायत की जांच करने के लिए गई पुलिस टीम के साथ होटल के मालिकों और मैनेजर ने दुर्व्यवहार करते हुए वर्दी पर हाथ डाल लिया। मामले की जांच के बाद थाना सिविल लाइंस पुलिस ने मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि होटल के दोनों मालिक फरार हैं। एसआई बलराज सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए आरोपी की पहचान नवीन कुमार के तौर पर हुई है जो होटल शगुन पैलेस का मैनेजर है। जबकि उसके मालिक विजय ग्रोवर तथा राजेश ग्रोवर हैं। पुलिस को दिए बयान में एएसआई मनजीत सिंह ने बताया कि होटल के पीछे आजाद नगर में रहने वाले सोहन लाल ने पंजाब सरकार के हेल्पलाइन नंबर 181 पर फोन करके शिकायत की थी कि होटल में आने वाले लोग उनके घरों के बाहर अपनी कारें पार्क कर देते हैं। इससे लोगों को परेशनियों का सामना करना पड़ता है। वह उक्त शिकायत की जांच के लिए पुलिस टीम के साथ होटल गए थे। मंजीत के अनुसार उसने होटल में मैनेजर समेत मालिकों को थाने आने के लिए कहा तो इस बात पर वह भड़क गए और उसके साथ धक्कामुक्की करने लगे। आरोपियों ने उससे दुर्व्यवहार करते हुए उसकी वर्दी पर हाथ डाला और सरकारी ड्यूटी पर विघ्न डाला। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मारपीट के दो मामलों में तीन लोगों पर केस दर्ज

बठिंडा|मारपीट के दो मामलों में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कैनाल कॉलोनी पुलिस को दी शिकायत में विकास कुमार वासी गोपाल नगर बठिंडा ने बताया कि अबोहर के रहने वाले बिट्टू का उसका प|ी के साथ झगड़ा चल रहा है। बिट्टू के खिलाफ उसकी प|ी ने बठिंडा कोर्ट में केस दायर कर रखा है। वह आरोपी की प|ी की ओर से किए केस की पैरवी कर रहा है। इसी रंजिश के चलते आरोपी ने गत दिवस गोपाल नगर में उसे घेरकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसके अलावा दयालपुरा पुलिस को दिए बयान में तरसेम सिंह वासी मलूका ने बताया कि वह कोर्ट में अपने साढू की तरफ से केस की पैरवी करता है। आरोपी जोडीसर वासी वांदर इसी बात से उसे रंजिश रखता है। 30 मार्च को वह बस स्टैंड सिरियेवाला के पास खड़ा था तो आरोपी ने अपने साथी से मिलकर उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhatinda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×