• Hindi News
  • Punjab
  • Bathinda
  • नाबालिग लड़की ने 3 युवकों पर गैंगरेप का लगाया आरोप
--Advertisement--

नाबालिग लड़की ने 3 युवकों पर गैंगरेप का लगाया आरोप

गांव दानेवाला की एक नाबालिग लड़की ने तीन युवकों पर उसे बियर पिलाकर गैंगरेप का आरोप लगाया है। घटना तब सामने आई जब...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:40 AM IST
गांव दानेवाला की एक नाबालिग लड़की ने तीन युवकों पर उसे बियर पिलाकर गैंगरेप का आरोप लगाया है। घटना तब सामने आई जब लड़की के दर्द होने के बाद उसे बुखार हो गया। लड़की ने बताया कि उसने परिवार वालों की यह बात इसलिए नहीं बताई क्योंकि उन लोगों ने उसे किसी को भी बताने पर परिवार को जान से मार देने की धमकी दी थी और कहा था कि उन पर तो पहले ही कई मामले दर्ज है उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ता।

परिवार वालों ने लड़की को शनिवार को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है व घर में तीन बहनें व इकलौता भाई है पिता की मौत के बाद वह पढ़ नहीं पाए और लोगों के घरों में काम कर परिवार का गुजारा चला रहे हैं जबकि उसका भाई होटल में काम करता है। पीडि़त ने बताया कि उसके पड़ोस में एक महिला रहती थी जिसका उनके घर में आना जाना था अब वह कहीं ओर रहने लगी। बीती 8 मार्च को वह घर में आई ओर उसे बाजार से कुछ सामान लेने के बहाने साथ में ले गई। वहां से वह एक मोहल्ले में ले गई जहां पर पहले से ही तीन व्यक्ति मौजूद थे। फिर उन्होंने उसे जूस (बियर के रंग जैसी) का कहकर पिला दी जिसके बाद उसे कुछ पता नहीं चला। जब उसे होश आया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में यदि किसी को बताया तो तेरे परिवार को जान से मार देंगे।

बीते करीब तीन चार दिन पहले जब लड़की के गुप्तांग में दर्द होने लगा तो परिवार वालों ने उसे निजी डॉक्टर से दवा व टीका लगवा दिया। जब वह ठीक नहीं हुई तो डाॅक्टर ने टेस्ट करवाने को कहा। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ तो लड़की ने आपबीती बताई। थाना सिटी के एसएचओ बूटा सिंह ने बताया कि लड़की का मेडिकल करवाने के लिए मेडिकल कॉलेज फरीदकोट भेजा गया है और फाइनल रिपोर्ट के अनुसार ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। (जसपाल मान)

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..