बठिंडा

  • Hindi News
  • Punjab
  • Bathinda
  • करणदीप मिस एमकॉम फैशनिस्टा और अनु बीकॉम बनी मिस ग्लैमरस
--Advertisement--

करणदीप मिस एमकॉम फैशनिस्टा और अनु बीकॉम बनी मिस ग्लैमरस

एसएसडी गर्ल्स कॉलेज के ऑडिटोरियम में सोमवार को कॉमर्स पोस्ट ग्रेजुएट और ग्रेजुएशन विभाग की ओर से फेयरवेल पार्टी...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:10 AM IST
करणदीप मिस एमकॉम फैशनिस्टा और अनु बीकॉम बनी मिस ग्लैमरस
एसएसडी गर्ल्स कॉलेज के ऑडिटोरियम में सोमवार को कॉमर्स पोस्ट ग्रेजुएट और ग्रेजुएशन विभाग की ओर से फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। विशेषतौर पर पहुंचे कॉलेज प्रधान एडवोकेट सोमनाथ बाघला, उपप्रधान यशवंत सिंगला, सचिव जतिंदर गुप्ता, सचिव अजय गुप्ता व अभय सिंगला ने कॉलेज से विदा हो रही छात्राओं को शुभकामना दी। प्रिंसिपल डॉ. परमिंदर कौर तांघी ने छात्राओं को अपनी सफलता का सफर इसी तरह कायम रखने का आशीर्वाद दिया। डॉ. नीरू गर्ग ने कॉलेज से सीखे आदर्शों को जिंदगी में बनाए रखने का आह्वान किया। बीएड कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अनु मल्होत्रा, प्रो. नीलम गुप्ता व प्रो. तरू मित्तल ने जजमेंट की। सीनियर स्टूडेंट्स ने कॉलेज में बिताए अनमोल दिनों की यादों को स्टेज पर साझा किया और मॉडलिंग मुकाबले में रैंप पर प्रोफेशनल अंदाज में कैटवॉक किया। विभिन्न राउंड्स के आधार पर मिस एमकाम फैशनिस्टा करणदीप कौर, मिस डेजलिंग प्रिया एमकॉम, मिस ग्लैमरस अनु बीकॉम, मिस फ्राइडे मोटीवेशन प्रियंका बीकॉम ऑनर्स, मिस बीकॉम ऑनर्स यशिका को चुना गया। विद्यार्थियों की ओर से तंबोला गेम्स करवाई गई जिसमें मैनेजमेंट व स्टाफ ने खूब आनंद उठाया।

फेयरवेल में विद्यार्थियों को शाबाशी देते कॉलेज के प्रधान सोमनाथ बाघला व अन्य।

सौरव बांसल मिस्टर एमकॉम, रिया गुप्ता मिस को एमकॉम का ताज

बठिंडा| डीएवी कॉलेज के पोस्ट ग्रेजुएशन कॉमर्स एंड बिजनेस डिपार्टमेंट की ओर से सोमवार को हस्ता-ला-विस्ता नामक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। एमकॉम फर्स्ट ईयर के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर्स सेकंड ईयर स्टूडेंट्स को नम आंखों से विदाई दी और इस रंगारंग सांस्कृतिक गतिविधियों से इस लम्हे को यादगार बनाया। विशेष मेहमान प्रिंसिपल डॉ. संजीव शर्मा ने विद्यार्थियों को जिम्मेदार नागरिक बनने का आह्वान किया।

एमकॉम फ़र्स्ट ईयर के विद्यार्थियों ने एमकाम फाइनल के विद्यार्थियों को फन गेम्स करवाई और टाइटल दिए। एमकॉम सेकंड के विद्यार्थियों ने लेक्चरर को फन गेम्स करवाकर उन्हें टाइटल दिए। निर्णायक मंडल में शामिल प्रो. विकास काटिया व डॉ. कुसुम गुप्ता ने रिजल्ट सुनाए। अलग-अलग एक्टिविटीज के आधार पर मिस्टर एमकॉम का खिताब सौरव बांसल व मिस एमकॉम का खिताब रिया गुप्ता ने हासिल किया। प्रिंसिपल ने इन्हें सैशे पहनाकर सम्मानित किया।

कॉमर्स विभाग के मुखी प्रो. प्रवीण गर्ग ने विद्यार्थियों को जिंदगी में कामयाब होने का आशीर्वाद दिया। समारोह में वाइस प्रिंसिपल प्रो. वरेश गुप्ता, कॉमर्स स्टाफ प्रो. विकास काटिया, डॉ. कुसुम गुप्ता, प्रो. सीमा, प्रो. नेहा, प्रो. मोनिका भाटिया, प्रो. अमित सिंगला, प्रो. सोनिया मंगला, प्रो. अंजू, प्रो. नवरोज प्रीत कौर, प्रो. प्रीतपाल सिंह, प्रो. पलक, प्रो. प्रियंका, प्रो. शाइना ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया। एमकॉम फाइनल के विद्यार्थियों ने कॉलेज की यादें और अनुभव साझा करते हुए अपने अध्यापकों व जूनियर्स के प्रति आभार जताया।

डीएवी कॉलेज में स्टूडेंट्स ने करवाई हस्ता-ला-विस्ता विदाई पार्टी

डीएवी कॉलेज की फेयरवेल में विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते प्रिंसिपल डॉ. संजीव शर्मा ।

ईमानदारी से काम करने की कमिटमेंट दिलाएगी जीवन में सफलता : डॉ. राजेश

एसएसडी कॉलेज आॅफ प्रोफेशनल स्टडीज भोखड़ा में फाइनल इयर स्टूडेंट्स काे दी विदाई पार्टी

बठिंडा|एसएसडी कॉलेज आफ प्रोफेशनल स्टडीज भोखड़ा की ओर से बीकॉम, एमकॉम, बीए, बीबीए, बीसीए, बीएससी एग्रीकल्चर फाइनल ईयर स्टूडेंट्स के सम्मान में सोमवार को विदाई पार्टी कराई गई। विशेष मेहमान प्रिंसिपल डॉ. राजेश सिंगला ने विद्यार्थियों से कहा कि अपने अध्यापकों और खुद अपने आपसे वादा करो कि जिंदगी में हमेशा ईमानदारी से मेहनत करोगे तो यही कमिटमेंट हर कदम पर सफलता दिलाएगी। कॉलेज के कोआर्डिनेटर ओडी शर्मा, सभा के प्रधान सीए प्रमोद मित्तल व सभा के सचिव रमेश गोयल ने विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया जबकि इस आयोजन के लिए प्रिंसिपल डॉ. राजेश ने स्टाफ को बधाई दी।

एसएसडी कॉलेज में फेयरवेल पार्टी में डांस करती छात्राएं।

करणदीप मिस एमकॉम फैशनिस्टा और अनु बीकॉम बनी मिस ग्लैमरस
करणदीप मिस एमकॉम फैशनिस्टा और अनु बीकॉम बनी मिस ग्लैमरस
X
करणदीप मिस एमकॉम फैशनिस्टा और अनु बीकॉम बनी मिस ग्लैमरस
करणदीप मिस एमकॉम फैशनिस्टा और अनु बीकॉम बनी मिस ग्लैमरस
करणदीप मिस एमकॉम फैशनिस्टा और अनु बीकॉम बनी मिस ग्लैमरस
Click to listen..