• Hindi News
  • Punjab
  • Bathinda
  • आत्मिक मजबूत होकर समाज में आगे बढ़ें बच्चे : एडीसी
--Advertisement--

आत्मिक मजबूत होकर समाज में आगे बढ़ें बच्चे : एडीसी

Bhatinda News - एसोसिएशन ऑफ एक्टिव एनजीओ से जुड़ी संस्था जीवन ज्योति वेलफेयर क्लब की ओर से माल रोड स्थित सरकारी गर्ल्स स्कूल में...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:10 AM IST
आत्मिक मजबूत होकर समाज में आगे बढ़ें बच्चे : एडीसी
एसोसिएशन ऑफ एक्टिव एनजीओ से जुड़ी संस्था जीवन ज्योति वेलफेयर क्लब की ओर से माल रोड स्थित सरकारी गर्ल्स स्कूल में एडीसी साक्षी साहनी और डीईओ मनिंदर कौर की अगुवाई में सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग दी गई।

इस मौके पर प्रिंसिपल शिव किरण व एडीओ गुरप्रीत सिंह ने एडीसी का स्वागत किया गया। इस दौरान एडीसी साक्षी साहनी ने बच्चों को प्रेरित करते हुए आत्मिक तौर पर मजबूत होकर मुसीबत से निकलकर समाज में आगे बढ़ने का संदेश दिया। जीवन ज्योति वेलफेयर क्लब के प्रधान संदीप अग्रवाल ने बताया की यह ट्रेंनिग प्रोग्राम एडीसी के मार्गदर्शन में विशेष रूप से टीम ने बनाया है। इसमें मानसिक शांति व मजबूती के लिए दिल्ली से योग ट्रेनर निशांत गर्ग ट्रेनर नेहा गर्ग की ओर से योग व ध्यान करवाया। ताइक्वांडो कोच संजीव कुमार की टीम ने बच्चों को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग दी। क्लब की महामंत्री नेहा गर्ग ने बताया कि भावनात्मक रूप से कमजोर होने के कारण अकसर बच्चे घटनाओं का शिकार हो जाते हंै, जिनसे निकलने के लिए यह कार्यक्रम तैयार किया गया है। संस्था के निशांत गर्ग ने कहा कि एडीसी साक्षी साहनी की अगुवाई में यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

इस मौके गुंजन ताइक्वांडो अकेडमी की सोनाली, खुशी, एनिमल केयर संस्था के टेक चंद, सुखजिंदर पाल कौर, अमनदीप सिंह, पतविंदर सिंह,सरोज रानी, पवित्र कौर आदि उपस्थित थे।

सरकारी गर्ल्स स्कूल में छात्राओं को संबोधित करते हुए एडीसी साक्षी साहनी।

X
आत्मिक मजबूत होकर समाज में आगे बढ़ें बच्चे : एडीसी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..