• Home
  • Punjab News
  • Bhawanigarh News
  • वार्ड रिजर्व करने और वोटरों की लिस्टें बनाने का काम पूरा किया जाए : धर्म
--Advertisement--

वार्ड रिजर्व करने और वोटरों की लिस्टें बनाने का काम पूरा किया जाए : धर्म

बीडीपीओ कार्यालय के मुलाजिमों द्वारा मांगों को लेकर कार्यालय में धरना दिया गया। पंचायत सचिव यूनियन के प्रधान...

Danik Bhaskar | Feb 09, 2018, 02:10 AM IST
बीडीपीओ कार्यालय के मुलाजिमों द्वारा मांगों को लेकर कार्यालय में धरना दिया गया। पंचायत सचिव यूनियन के प्रधान धर्म सिंह ने कहा कि ग्राम पंचायत के चुनाव में समय कम रह गया है। जिस कारण उनके विभाग द्वारा ग्राम पंचायतों की वार्डबंदी का काम चल रहा है। जिसके तहत घरों पर नंबर लगाने, वार्ड बनाने, वार्ड रिजर्व करने व वोटरों की लिस्टें बनाकर वोटर सूची की तैयारी करनी आदि काम मुकम्मल नहीं हो पा रहे हैं।

ऊपर से प्रशासन ने उन पर अन्य कई कार्यों का बोझ डाल दिया है लेकिन वह बीएलओ सर्वे रजिस्टर की सुधाई अपलोड करने के काम, एमजीएसवीवाई के रहते गांवों के फार्म भरने के काम का बायकॉट करते हैं। उन्होंने मांग की कि उन्हें उक्त कार्यों से फारिग किया जाए। इस मौके हरभजन सिंह घराचों, गुरदेव सिंह, एकम सिंह, सुखजीत सिंह, जतिंदर सिंह, दीपक कुमार, दौलत राम, नरेश कुमार, बलवीर सिंह, कुलविंदर मौजूद थे। (लखविंदर)

भवानीगढ़ के बीडीपीओ कार्यालय में धरना देते हुए पंचायत सचिव ।

कर्मचारी बोले- विभागीय काम के अलावा अन्य कार्यों का बायकॉट करते हैं

सुनाम| बीडीपीओ कार्यालय के मुलाजिमों ने मांगों को लेकर कार्यालय में धरना दिया। इस मौके कुलदीप सिंह ने कहा कि ग्राम पंचायत के चुनाव में समय कम रह गया है। जिस कारण उनके विभाग द्वारा ग्राम पंचायतों की वार्डबंदी का काम चल रहा है। जिसके तहत घरों पर नंबर लगाने, वार्ड बनाने, वार्ड रिजर्व करने व वोटरों की लिस्टें बनाकर वोटर सूची की तैयारी करनी आदि काम मुकम्मल नहीं हो पा रहे हैं। ऊपर से प्रशासन ने उन पर अन्य कई कार्यों का बोझ डाल दिया है लेकिन वह बीएलओ सर्वे रजिस्टर की सुधाई अपलोड करने का काम, एमजीएसवीवाई के रहते गांवों के फार्म भरने का काम, विभिन्न ब्लॉकों में प्रशासन द्वारा दिए किसी भी विभागीय काम के अलावा अन्य कार्यों का बायकॉट करते हैं। उन्होंने मांग की कि उन्हें उक्त कार्यों से फारग किया जाए।

सुनाम में धरना देते हुए बीडीपीओ मुलाजिम ।