--Advertisement--

पंप और बैंक लूटने की साजिश करते 4 काबू

पुलिस ने पेट्रोल पंप और बैंक को लूटने की साजिश बना रहे लुटेरा गैंग के चार लोगों को काबू किया है जबकि एक फरार हो गया।...

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 02:15 AM IST
पंप और बैंक लूटने की साजिश करते 4 काबू
पुलिस ने पेट्रोल पंप और बैंक को लूटने की साजिश बना रहे लुटेरा गैंग के चार लोगों को काबू किया है जबकि एक फरार हो गया। पुलिस का दावा है कि सरगना समेत दूसरे आरोपियों ने जेल में मुलाकात करने के बाद गैंग बनाया था।

सीआईए बहादुर सिंह वाला पुलिस को सूचना मिली कि कुछ नौजवान हथियारों से लैस होकर धूरी की अनाज मंडी में दीवार के साथ बैठ कर किसी पेट्रोल पंप, शराब ठेका या बैंक को लूटने की योजना तैयार कर रहे हैं। पुलिस ने रेड कर कुलजीत सिंह निवासी कांझला, अमनप्रीत सिंह निवासी भलवान, गुरप्रीत सिंह निवासी लड्डी, चरणजीत सिंह निवासी भवानीगढ़ को काबू कर लिया गया। जबकि निंदर सिंह निवासी खेड़ी फरार हो गया। आरोपियों से 315 बोर देसी कट्टा, 32 बोर देसी कट्टा, 30 बोर पिस्तोल, 6 कारतूस और स्टील की किरच बरामद की गई है। मौके से एक कार भी बरामद की गई है। जिसका आरोपी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल करते थे। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद कई और घटनाओं से पर्दा उठने की संभावना है।

जेल से संपर्क में आए लुटेरों ने गैंग बनाकर कीं वारदातें

संगरूर में मामले संबंधी जानकारी देते एसडी हरमीत सिंह हुंदल।

सरगना कुलजीत पर इरादा कत्ल व अपहरण के पर्चे

एसपी डी हरमीत सिंह हुंदल ने बताया कि गैंग का सरगना कुलजीत सिंह है जिस पर इरादा कत्ल समेत कई संगीन धाराओं के तहत विभिन्न पुलिस थानों में दो मामले दर्ज हैं। चरणजीत सिंह पर शराब और नशा तस्करी के तीन मामले दर्ज हैं। गुरप्रीत सिंह पर शराब तस्करी का एक मामला दर्ज है। भगोड़े निंदर सिंह पर सुनाम सदर स्टेशन में चार मामले दर्ज हैं।

जांच में ये होगा शामिल

पुलिस आरोपियों से जांच करेगी कि उन्होंने हथियार कहां से लिए हैं। आरोपियों ने दर्ज मामलों के अलावा किन-किन ओर घटनाओं को अंजाम दिया है।

X
पंप और बैंक लूटने की साजिश करते 4 काबू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..