--Advertisement--

रैली निकाल नशे से दूर रहने का संदेश दिया

आसरा कॉलेज ऑफ एजूकेशन में सात दिवसीय एनएसएस कैंप कराया गया। इसका उद्घाटन चेयरमैन डाॅ. आरके गोयल, एमडी डाॅ. केशव...

Danik Bhaskar | Mar 22, 2018, 02:15 AM IST
आसरा कॉलेज ऑफ एजूकेशन में सात दिवसीय एनएसएस कैंप कराया गया। इसका उद्घाटन चेयरमैन डाॅ. आरके गोयल, एमडी डाॅ. केशव गोयल व प्रिंसिपल डाॅ. एसके धामी ने पौधे लगाकर किया।

उन्होंने छात्रों को पेड़ों का महत्व बताते हुए अधिक से अधिक पौधे लगाने के लिए प्रेरित किया। कैंप के दौरान छात्रों ने कॉलेज कैंपस की सफाई की। छात्रों ने गुरुद्वारा साहिब शेखूपुरा व पिंगलवाड़ा आश्रम में सेवा की। छात्रों ने भ्रुण हत्या, दहेज प्रथा, स्वच्छ भारत आदि विषयों संंबंधी नजदीकी गांवों में रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया। छात्रों ने गांवों में नाटक पेश करके लोगों को नशों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान दांतों का मेगा मेडिकल कैंप भी लगाया गया। जिसमें डाॅ. अमित बांसल व उनकी टीम ने छात्रों के दांतों का चेकअप किया।

प्रिंसिपल डाॅ. एसके धामी ने छात्रों को बिना किसी भेदभाव के काम करने के लिए प्रेरित किया। सेमिनार के दौरान एसडीएम भवानीगढ़ अमरिंदर सिंह टिवाना ने छात्रों को नशों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। कैंप के अंतिम दिन पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के युवक भलाई विभाग के डॉ. गुरसेवक सिंह ने छात्रों को भविष्य में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। इस मौके पर प्रो. बीएल गोहल, डाॅ. योगेश्वर चौहान, ईएचएस सैनी मौजूद थे।

संगरूर के आसरा कॉलेज ऑफ एजुकेशन के छात्र रैली निकालते हुए।