• Home
  • Punjab News
  • Bhawanigarh News
  • ग्रामीण क्षेत्रों को शहरों से जोड़ने को 17 नए रूट शुरू करेंगेे : भट्टी
--Advertisement--

ग्रामीण क्षेत्रों को शहरों से जोड़ने को 17 नए रूट शुरू करेंगेे : भट्टी

पीआरटीसी संगरूर के नवनियुक्त जनरल मैनेजर हरबंस सिंह भट्टी का यहां पहुंचने पर पंजाब महिला कांग्रेस की राज्य मीत...

Danik Bhaskar | Feb 07, 2018, 02:20 AM IST
पीआरटीसी संगरूर के नवनियुक्त जनरल मैनेजर हरबंस सिंह भट्टी का यहां पहुंचने पर पंजाब महिला कांग्रेस की राज्य मीत प्रधान बलवीर कौर सैनी, इंटक, सीटू, एकट व एससीबीसी की ओर से स्वागत किया गया। इस मौके बलवीर कौर सैणी द्वारा हरबंस सिंह भट्टी से बस स्टैंड में आने वाली मुसाफिरों की मुश्किलों संबंधी विचार-विमर्श किया गया।

इस मौके जनरल मैनेजर हरबंस सिंह ने कहा कि जल्द ही संगरूर डिपो की ओर से ग्रामीण क्षेत्रों को शहरों से जोड़ने के लिए 17 नए रूट शुरू किए जा रहे हैं। जिनमें मूनक से खनौरी, मूनक से खनौरी, मूनक से खनौरी वाया, छाजली से संगरूर, सुनाम से रत्ताखेड़ा, संगरूर से खनाल, जोड़ेपुल से मालेरकोटला लाडेवाल, सलार, बिंजोकी, भवानीगढ़ से नाभा, मालेरकोटला से धूरी, संगरूर से धूरी, नाभा से भवानीगढ़, मालेरकोटला से संदौड़, संगरूर से चीमां, शेरपुर से संगरूर, धूरी से शेरपुर, मालेरकोटला से संदौड़, शामिल हैं। भट्टी ने कहा कि इन रूटों की फीस भरी जा चुकी है। थोड़े ही दिनों में रूट चालू हो जाएंगे। इसके अलावा ग्रामीण रूटों के अलावा संगरूर-नैनीताल, संगरूर-देहरादून, संगरूर से जयपुर के दो रूट व संगरूर- करनपुर (राजस्थान) के अंतरराज्य रूट जल्द शुरू करने पर विचार किया जा रहा है।

इस मौके पर इंटक के जनरल सचिव जंगीर सिंह, इंद्रपाल सिंह पुन्नावाल, सीटू के गुरदेव सिंह, मलकीत सिंह, सेंटर बाडी के गुरबख्श सिंह, एटक के हाकम सिंह, दर्शन सिंह संजूमा, एसईबीसी के बलदेव सिंह, मेजर सिंह, कर्मजीत आदि मौजूद थे।