• Home
  • Punjab News
  • Bhawanigarh News
  • बिजली न मिलने पर किसानों ने ग्रिड को ताला जड़ किया प्रदर्शन
--Advertisement--

बिजली न मिलने पर किसानों ने ग्रिड को ताला जड़ किया प्रदर्शन

गांव गहलां में 3 साल बीत जाने के बाद भी गांव व खेतों के लिए बिजली सप्लाई गांव के ग्रिड की ओर से न मिलने पर गांव...

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 02:15 AM IST
गांव गहलां में 3 साल बीत जाने के बाद भी गांव व खेतों के लिए बिजली सप्लाई गांव के ग्रिड की ओर से न मिलने पर गांव निवासियों की ओर से ग्रिड को ताला लगाकर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष धरना दिया गया।

गांव निवासी दर्शन सिंह, जगपाल सिंह, भरपूर सिंह ने बताया कि जब ग्रिड बनना था तो पावरकॉम के अधिकारियों ने गांव निवासियों से यह कहा था कि यदि वह ग्रिड के मुफ्त में जमीन देते है तो गांव निवासियों की सुविधा के लिए ग्रिड से बिजली की सप्लाई सीधी दी जानी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया है कि 3 साल बीतने के बाद भी जब गांव को कोई लाभ न मिला तो वह एसएडीओ को मिलने गए। एसडीओ की ओर से गांव निवासियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया। गांव निवासियों द्वारा पावरकॉम के उच्च अधिकारियों को मिलने का बावजूद भी बिजली की सीधी सप्लाई नहीं दी। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक गांव को सीधी बिजली सप्लाई नही दी जाती तब तक अनंतकालीन संघर्ष जारी रहेगा। इस मौके पर कुलविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, साहिब अली, गुरजंट सिंह, अमरजीत सिंह, सुखदेव सिंह, बलविंदर सिंह, रणजीत सिंह, सतनाम सिंह, हरदीप सिंह, जंग सिंह, श्याम खान आदि उपस्थित थे।

पावरकॉम के एसडीओ रवि चौहान ने कहा कि गांव गहला को बिजली की सुविधा देने के लिऐ पावरकॉम के उच्च अधिकारियों को लिखकर भेजा हुआ है। (लखविंदर)

ग्रिड को ताला लगाते नाराज किसान।