भवानीगढ़

  • Home
  • Punjab News
  • Bhawanigarh News
  • सिलेबस पूरा नहीं होने पर कॉलेज प्रबंधकों के खिलाफ दिया धरना
--Advertisement--

सिलेबस पूरा नहीं होने पर कॉलेज प्रबंधकों के खिलाफ दिया धरना

गुरु तेग बहादुर कॉलेज के छात्रों का सिलेबस पूरा न होने से गुस्साए छात्रों ने पेपर देने से इनकार कर दिया है। भड़के...

Danik Bhaskar

Apr 10, 2018, 03:15 AM IST
गुरु तेग बहादुर कॉलेज के छात्रों का सिलेबस पूरा न होने से गुस्साए छात्रों ने पेपर देने से इनकार कर दिया है। भड़के छात्रों ने कॉलेज प्रबंधकों के धरना दे नारेबाजी की।

धरने को संबोधित करते हुए पाल भलवान आर्गनाइजेशन के प्रधान अमरिंदर सिंह ने कहा कि कॉलेज के प्रबंधकों की ओर से छात्रों की शिक्षा व सुविधा पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। कॉलेज में छात्र कई तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं, परंतु प्रिंसिपल पिछले डेढ़ माह से कॉलेज नहीं आए, जिस कारण छात्र अपनी समस्याएं भी किसी को नही बता पा रहे है। छात्र हरविंदर सिंह, रणधीर सिंह, संदीप कौर, यादविंदर सिंह, साहिल कुमार, लवप्रीत सिंह ने कहा कि कॉलेज प्रबंधक छात्रों के साथ धक्केशाही कर रहे है। प्रोफेसरों की बदली की जा रही है। जबकि उनका सिलेबस पूरा नहीं हुआ है। जिस कारण छात्रों ने असेस्मेंट के पेपर देने से मना कर दिया है।

यूनाइटेड अकाली दल के महासचिव पुरुषोत्तम सिंह ने कहा कि जब तक छात्रों की मांगे पूरी नहीं होती उनका संघर्ष जारी रहेगा। कॉलेज प्रिंसिपल संदीप कुमार ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि कॉलेज का आडि़ट करा रिटर्न भरने के लिए दिल्ली में जरूरी कार्य के लिए गए थे। जिस कारण वह कॉलेज नहीं आ सके। जल्द ही कॉलेज के छात्रों से बातचीत की जाएगी।

भवानीगढ़ में गुरु तेग बहादुर कॉलेज के समक्ष धरना देते छात्र।

Click to listen..