विज्ञापन

बेकाबू बाइक पेड़ से टकराई, चालक की मौत / बेकाबू बाइक पेड़ से टकराई, चालक की मौत

Bhaskar News Network

Apr 17, 2018, 03:15 AM IST

Bhawanigarh News - मोटरसाइकिल बेकाबू होकर पेड़ से टकरा जाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक गुरमीत सिंह उर्फ मीत(32) के चाचा सतपाल...

बेकाबू बाइक पेड़ से टकराई, चालक की मौत
  • comment
मोटरसाइकिल बेकाबू होकर पेड़ से टकरा जाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक गुरमीत सिंह उर्फ मीत(32) के चाचा सतपाल सिंह ने बताया कि उसका भतीजा गुरमीत सिंह जो निर्माण मिस्त्री का काम करता था। गुरमीत सिंह रविवार रात घराचों से संघरेड़ी आ रहा था। गांव के पास सड़क के एक मोड़ पर मोटरसाइकिल बेकाबू होने के कारण पेड़ से टकरा खेतों में जा गिरा। रात में अंधेरा होने के कारण घटना का किसी को पता नहीं चला। सुबह लोगों ने जब मोटरसाइकिल व गुरमीत सिंह को खेतों में गिरा देखा तो गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि उसके तीन भतीजों में से गुरमीत अविवाहित था। उन्होंने बताया कि गुरमीत सिंह 9 साल दुबई में रहकर करीब 3 महीने पहले ही गांव वापस आया था। इस मौके पर थाना सदर सुनाम के सहायक थानेदार रघविंदर पाल ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस द्वारा जारी कार्रवाई की जा रही है। (लखविंदर)

वाहन की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत, 1 घायल

सुनाम| बख्शीवाला रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक्टिवा सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया है। थाना इंचार्ज भरपूर सिंह ने बताया कि दीपक जिंदल व जसमीत सिंह एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर गांव बखशीवाला से आ रहे थे। रास्ते में उनको अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिस कारण दोनों घायल हो गए। उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने दीपक जिंदल को मृत घोषित कर दिया। जसमीत सिंह की हालत को देखते हुए उसे संगरूर सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर शव को मृतक के परिवार वालो को सौंप दिया गया है। (टिंका)

X
बेकाबू बाइक पेड़ से टकराई, चालक की मौत
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन