--Advertisement--

25 गांवों के श्मशानघाट का होगा नवीनीकरण : सिंगला

कैबिनेट मंत्री विजय इन्दर सिंगला को सम्मानित करने के लिए कांग्रेसी वर्करों की ओर से समारोह का आयोजन किया गया।...

Danik Bhaskar | May 06, 2018, 03:20 AM IST
कैबिनेट मंत्री विजय इन्दर सिंगला को सम्मानित करने के लिए कांग्रेसी वर्करों की ओर से समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में विजय इन्दर सिंगला ने मुख्य मेहमान व कांग्रेस के जिला प्रधान रजिंदर राजा ने विशेष मेहमान के तौर पर शिरकत की।

विजय इन्दर सिंगला ने कहा कि क्षेत्र की तरक्की के लिए रोजगार के साधन पैदा करने के लिए कार्य करवाए जाएंगे। लोगों से किए गए वादे पूरी ईमानदारी व जिम्मेवारी से पूरे किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जिले के 67 गांवों में 14 करोड़ रुपए की लागत से छप्पड़ों का पानी साफ करने के लिए पायलट प्रोजेक्ट लगाए जाएंगे, जिससे धरती के नीचे के पानी का स्तर जो लगातार नीचे जा रहा है, उसमें सुधार होगा।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से भवानीगढ़ अस्पताल को ट्रोमा सेंटर की सूची में डाले जाने पर शहर के अस्पताल में डॉक्टरों की कमी पूरी हो जाएगी। रोजगार के लिए भवानीगढ़ में इंडस्ट्री पार्क बनाने को भी मंजूरी दी गई है। क्षेत्र के 25 गांवों के श्मशानघाटों का नवीनीकरण किया जाएगा व आने वाले दो वर्षों में पूरे क्षेत्र के गांवों व शहरो में श्मशान घाट चाहे किसी भी वर्ग या धर्म से संबंधित हो का नवीनीकरण किया जाएगा।

इस मौके पर कपिल देव गर्ग, गुरदीप घराचों, हरी, प्रमोद पिंकी, नानक चंद, डॉ सतपाल, जगतार शर्मा, संजू वर्मा, विपन शर्मा, पवन शर्मा, फकीर चंद सिंगला, मंगत शर्मा आदि उपस्थित थे। (लखविंदर)

कैबिनेट मंत्री के सम्मान में कांग्रेसी वर्करों नेे कराया समारोह

भवानीगढ़ में विजय इंदर सिंगला को सम्मानित करते हुए कांग्रेसी वर्कर्स।