Hindi News »Punjab »Chamkaur Sahib» सरकार ने Rs. 200 टैक्स लगाकर मुलाजिम विरोधी काम किया : डॉ. चरणजीत सिंह

सरकार ने Rs. 200 टैक्स लगाकर मुलाजिम विरोधी काम किया : डॉ. चरणजीत सिंह

भास्कर संवाददाता | चमकौर साहिब आम आदमी पार्टी हलका चमकौर साहिब की मीटिंग स्थानीय होटल में हलका इंचार्ज डॉ....

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:15 AM IST

सरकार ने Rs. 200 टैक्स लगाकर मुलाजिम विरोधी काम किया : डॉ. चरणजीत सिंह
भास्कर संवाददाता | चमकौर साहिब

आम आदमी पार्टी हलका चमकौर साहिब की मीटिंग स्थानीय होटल में हलका इंचार्ज डॉ. चरणजीत सिंह के नेतृत्व में हुई। इसमें मौजूदा सरकार की लोक विरोधी नीतियों का विरोध करते 2 अप्रैल को चमकौर साहिब में पंजाब सरकार का पुतला फूंक प्रदर्शन करने का फैसला लिया गया। इसमें पार्टी वालंटियरों को बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील करते डॉ. चरणजीत सिंह ने कहा कि आज राज्य में चाहे अकालियों की सरकार हो या कांग्रेस की, दोनों पार्टियां राज्य के लोगों के हितों की राखी करने की बजाय अपने हित देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज आम लोग यहां महंगाई और लगाए जा रहे ज्यादा टैक्सों के बोझ से परेशान हैं। वहीं ईमानदारी से इनकम टैक्स अदा कर रहे मुलाजिमों पर 200 रुपए प्रति महीना और टैक्स लगाकर मुलाजिम विरोधी काम किया है। डॉ. चरणजीत सिंह ने कहा कि किसानों के खरीदे गन्ने की अदायगी रोककर किसानों को खुदकशी की तरफ धकेल रहा है। उन्होंने कहा कि पहले जिला रोपड़ का किसान खुशहाल माना जाता था लेकिन सरकार की विरोधी नीतियों ने जिले में किसानी भी खत्म कर दी है। मीटिंग में शहरी अध्यक्ष दर्शन वर्मा, मा. सुरिंदरपाल सिंह, जिला उपाध्यक्ष गुरचरण सिंह माणेमाजरा आदि ने कहा कि अध्यापकों की बदली की 7 साल की नीति को खत्म करना, अवैध माइनिंग बंद करना आदि की मांग करते कहा कि अगर सरकार ने अपनी नीतियों को न बदला तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा। इस मौके पर हरपाल सिंह, अर्षदीप सिंह भंगू, मनिंदर सिंह, परमजीत सिंह रसीदपुर, ज्ञानी गुरदत्त सिंह और आप वालंटियर तथा नेता मौजूद थे।

मीटिंग के बाद पत्रकारों को मीटिंग के बारे में जानकारी देते डॉ. चरणजीत सिंह।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Chamkaur sahib

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×