--Advertisement--

गांव फिरोजपुर में प्रशासन ने बनवाई विवादित गली

Chamkaur Sahib News - चमकौर साहिब | गांव फिरोजपुर में ग्राम पंचायत द्वारा प्रशासन की सहायता से झगड़े वाली गली बनाई गई। सरपंच गुरदेव सिंह...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 02:05 AM IST
गांव फिरोजपुर में प्रशासन ने बनवाई विवादित गली
चमकौर साहिब | गांव फिरोजपुर में ग्राम पंचायत द्वारा प्रशासन की सहायता से झगड़े वाली गली बनाई गई। सरपंच गुरदेव सिंह के अनुसार पंचायत द्वारा सरकारी ग्रांट से गली पक्की की जा रही थी तो हरजीत सिंह पुत्र चरण सिंह ने ग्राम पंचायत पर अदालत में पानी की निकासी करने का केस दायर कर दिया। इस पर जज मनीशा जैन की अदालत ने तीन बार पंचायत के हक में पानी की निकासी ज्यों की त्यों रखने का आदेश देकर गली पक्की करने के आदेश दिए थे।

इससे पहले भी हरजीत सिंह ने कई बार गली के निर्माण कार्य में रूकावट डाली थी। चमकौर साहिब के नायब-तहसीलदार सतविंदरपाल सिंह रणीके ने अदालत के दिए निर्देशों अनुसार मौके पर सभी हालात का अच्छी तरह निरीक्षण करके ब्लॉक विकास अफसर चंद सिंह तथा पंचायत को पानी की निकासी हल करने के आदेश दिए। इस मौके पंचायत विभाग के एई नरेंद्र सिंह, प्रदीप सूद, पंचायत सचिव अजीतपाल सिंह की देखरेख में गली बनाने का काम संपन्न किया गया व पानी की निकासी का काम भी शुरू करवाया गया। इस मौके पर थाना चमकौर साहिब मुखी हरकीरत सिंह की अगुवाई में डल्ला पुलिस चौंकी के इंचार्ज नरेंद्र सिंह द्वारा सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे।

X
गांव फिरोजपुर में प्रशासन ने बनवाई विवादित गली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..