Hindi News »Punjab »Chamkaur Sahib» गांव रोलूमाजरा के कुश्ती मुकाबलों में 200 पहलवानों ने दिखाया दमखम

गांव रोलूमाजरा के कुश्ती मुकाबलों में 200 पहलवानों ने दिखाया दमखम

भास्कर संवाददाता| चमकौर साहिब गांव रोलूमाजरा में नगर निवासियों द्वारा बाबा गुरदीप सिंह घंडूआ कार सेवा वाले व...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 23, 2018, 02:10 AM IST

गांव रोलूमाजरा के कुश्ती मुकाबलों में 200 पहलवानों ने दिखाया दमखम
भास्कर संवाददाता| चमकौर साहिब

गांव रोलूमाजरा में नगर निवासियों द्वारा बाबा गुरदीप सिंह घंडूआ कार सेवा वाले व बाबा दलवीर सिंह के सहयोग के साथ कुश्ती मुकाबले करवाए गए। जिसमें 200 के करीब पहलवानों ने भाग लिया। पहलवानों को सम्मानित करते हुए नौजवानों को नशा छोड़ कर खेल, सामजिक व धार्मिक कार्यों में ध्यान देने के लिए प्रेरित किया।

मुख्य प्रबंधक धर्म सिंह ने कुश्ती मुकाबलों संबंंधी जानकारी देते हुए कहा कि पहली झंडी के मुकाबले में धर्मिंदर पलाही ने मुनीष डूमछेड़ी को हराया और पहले नंबर की दूसरी कुश्ती मुकाबले में कुलविंदर भुट्टा व जतिंदर शांतपुर में बराबरी पर खत्म हुई। इसी तरह सन्नी हरियों ने हरविंदर डूमछेड़ी को हराया और गिंदी चमकौर साहिब ने दिनेश कनसाला को हराया, सत्ता भुट्टा ने जोगी चमकौर साहिब को हराया, गोल्डी फिरोज़पुरी ने फतह बाबा फलाही को हराया, लख्खी अटारी ने दीपा चमकौर को हराया, प्रीता फिरोज़पुर ने बलदीप डूमछेड़ी को हराया, रवी चमकौर साहिब न गुरसेवक मुश्काबाद को हराया। जबकि अमना रौणी ने राणा भुट्टा, बाजइंद्र हंसाली ने अमन माणे माजरा, रमन जगराओ ने मनदीप चमकौर साहिब, जौनी अालमगीर व घुल्ला उंचा पिंड, हीरा चमकौर साहिब व बिल्लू आलमगीर की कुश्ती बराबरी पर खत्म हुई। इस मौके पर विजेता पहलवानों को गुर्ज व नगद राशी से सम्मानित किया गया। इस मौके पर कुलवीर काईनौर, कुलवीर समरौली व मेवा सिंह ने कमेंटरी की और रेफरी जोगा चमकौर साहिब, दर्शन वजीदपुर, पाला पहलवान ने निभाई।इस मौके पर सेवा बाब दीपा बाबा फलाही, गुरदेव रुड़की, अमरजीत सिंह, कुलविंदर सिंह, प्रगट सिंह रोलूमाजरा, पटवारी सरबजीत सिंह, हाकम सिंह मौजूद थे।

कुश्ती मुकाबलों से पहले हथजोड़ी करवाते मुख्य मेहमान व अन्य कमेटी मैंबर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: गांव रोलूमाजरा के कुश्ती मुकाबलों में 200 पहलवानों ने दिखाया दमखम
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Chamkaur sahib

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×