• Hindi News
  • Punjab
  • Dasua
  • कंडी डेवलपमेंट बोर्ड गठन के लिए सीएम से हो चुकी है बात : मिक्की
--Advertisement--

कंडी डेवलपमेंट बोर्ड गठन के लिए सीएम से हो चुकी है बात : मिक्की

Dasua News - भास्कर संवाददाता | तलवाड़ा टाउनशिप दसूहा हलका विधायक अरुण मिक्की डोगरा ने बुधवार को बीडीपीओ ऑफिस तलवाड़ा में...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 02:00 AM IST
कंडी डेवलपमेंट बोर्ड गठन के लिए सीएम से हो चुकी है बात : मिक्की
भास्कर संवाददाता | तलवाड़ा टाउनशिप

दसूहा हलका विधायक अरुण मिक्की डोगरा ने बुधवार को बीडीपीओ ऑफिस तलवाड़ा में खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना। इनमें से कुछ समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया। इस दौरान गांव सधानी, भवनोर, झरेड़ा, रामगढ़ सीकरी, करटोली, अमरोह और भंबोताड़ से लोग पहुंचे। विधायक ने लोगों को भरोसा दिया कि उनके गांवों में विकास कार्य जल्द शुरू करवाए जाएंगे।

डोगरा ने बताया कि सब्सिडी पर कंटीली तार देने के लिए कंडी क्षेत्र के किसानों की मांग पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कंडी इलाके के 12 विधानसभा हलकों के लिए 50 करोड़ रुपए जारी कर दिए हैं। विधायक ने कहा कि उन्होंने कंडी डेवलपमेंट बोर्ड के गठन के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात की है, जिसे जल्द गठित कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया सड़कों की रिपेयर के लिए भी सरकार ने राशि जारी की है। इनमें से तलवाड़ा से लेकर गांव चमुही तक 16.4 किलोमीटर तक बनने वाली सड़क के लिए 1 करोड़ 74 लाख रुपए, तलवाड़ा से गांव तुंग की सड़क के लिए 14 लाख, गांव बहचुड़ से गांव भाटी शकर कौर की सड़क रिपेयर के लिए 44 लाख मंजूर किए हैं। जल्द ही रिपेयर का काम शुरू दिया जाएगा। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से अपील की है कि वह इन सड़कों के निर्माण कार्य की खुद विधायक बनकर जांच करे अगर उन्हें लगता है की सड़क की रिपेयर के मटीरियल में किसी किस्म की कोई कमी आ रही है तो वह इसकी जानकारी तुरंत मुझे दें।

इस अवसर पर बीडीओ तलवाड़ा युद्धवीर सिंह कैप्टन धर्म सिंह ब्लॉक प्रधान तलवाड़ा, जान बीबी चेयरपर्सन ब्लॉक समिति तलवाड़ा, विजय शर्मा एमडी, राहुल शर्मा, अजय कंवर, विकास गोगा, मुनीश मदान, नरेश कुमार, अनिल गोखा, शालू गौतम, राजेश्वर, शशि मेहता, विनय डोगरा, काॅमरेड बलदेव सिंह, कैप्टन ओंकार, अमित खुराना और निजी सहायक अरुण ऋषि मौजूद रहे।

लोगों की समस्याएं सुनते विधायक अरुण मिक्की डोगरा व मौजूद लोग।

X
कंडी डेवलपमेंट बोर्ड गठन के लिए सीएम से हो चुकी है बात : मिक्की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..