• Hindi News
  • Punjab News
  • Dasua News
  • सब कैबिनेट कमेटी के एक्स ग्रेशिया व ग्रैच्युटी देने के वायदे को लागू करे सरकार : जसवीर
--Advertisement--

सब कैबिनेट कमेटी के एक्स ग्रेशिया व ग्रैच्युटी देने के वायदे को लागू करे सरकार : जसवीर

भास्कर संवाददाता | होशियारपुर पुरानी पेंशन बहाल संघर्ष कमेटी 2004 के बाद सरकारी विभाग में नौकरियां हासिल करने...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 02:00 AM IST
सब कैबिनेट कमेटी के एक्स ग्रेशिया व ग्रैच्युटी देने के वायदे को लागू करे सरकार : जसवीर
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

पुरानी पेंशन बहाल संघर्ष कमेटी 2004 के बाद सरकारी विभाग में नौकरियां हासिल करने वाले करीब डेढ़ लाख कर्मचारियों के लिए पेंशन के मसले संबंधी पंजाब और यूटी मुलाजिम संघर्ष कमेटी द्वारा 11 अगस्त को मुख्यमंत्री की रिहायश स्थान पर किए जा रहे रोष प्रदर्शन में हिस्सा लेगी। कमेटी के प्रांतीय कनवीनर जसवीर, बीएड अध्यापक फ्रंट पंजाब के प्रांतीय सचिव सुरजीत राजा, वरिंदर विक्की और संजीव धूत ने बताया कि 20 मई को शाहकोट में संघर्ष कमेटी द्वारा प्रदर्शन के बाद पंजाब सरकार द्वारा गठित कैबिनेट सब कमेटी के साथ हुई बैठक में पंजाब सरकार के प्रतिनिधियों ने शाहकोट चुनावों के बाद इस मसले पर कमेटी बैठाने का वायदा किया था। कर्मचारियों को एक्स ग्रेसियां और ग्रैच्युटी की मांग पूरी करने के लिए चुनाव के बाद वित्त सचिव को अगली कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे।

पेंशन बहाल संघर्ष पंजाब के 11 अगस्त को पटियाला में किए जा रहे प्रांत स्तरीय रोष प्रदर्शन संबंधी जानकारी देते प्रांतीय कनवीनर जसवीर तलवाड़ व अन्य।

वक्ताओं ने कहा- एक्स ग्रेशिया व ग्रैच्युटी देने की नोटीफिकेशन और मांग पूरी करने से भाग रही सरकार

वक्ताओं ने कहा कि सरकार को अपने किए वायदे मुताबिक प्रांत के डेढ़ लाख सरकारी मुलाजिमों के एक्स ग्रेशिया और ग्रैच्युटी देने का नोटीफिकेशन और मांग पूरी करने से पूरी तरह भाग रही है। इस मौके पर पंजाब रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के गुरविंदर सिंह, बीएड अध्यापक फ्रंट के तिलक दसूहा, संजीव धूत, विपन दसूहा, बलदेव टांडा, मनमोहन तलवाड़ा, रजत मुकेरियां, हरपाल डफ्फर, जसवीर बोदल, दिलबाग हाजीपुर, दविंदर अग्रोवाल, परमजीत माहिलपुर, अशोक बुल्लोवाल, जसविंदर पाल, दविंदर सिंह, सुशील पठानिया, मुकेश कुमार, गुरमेल चंद, जगविंदर सिंह, सरजीवन सिंह आदि विशेष तौर पर मौजूद थे।

X
सब कैबिनेट कमेटी के एक्स ग्रेशिया व ग्रैच्युटी देने के वायदे को लागू करे सरकार : जसवीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..